J&K : शोपियां में आतंकवादियों ने BDC कर्मचारी को मारी गोली, श्रीनगर में हुई मौत

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले में आतंकियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक को नाजुक हालत में श्रीनगर (Sri Nagar) के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले के निलदूरा गांव में एक युवक की आंतकवादियों (Militants) ने गोली मारकर हत्या कर दी. घायल युवक को नाजुक हालत में अस्पताल ले जाया गया था. सोमवार शाम उसे श्रीनगर के एक अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने युवक की पहचान निलदूरा निवासी सबजार अहमद नाइकू के रूप में की है. रिपोर्ट के मुताबिक नाइकू ब्लॉक डेवलेपमेंट काउंसिल (BDC) में काम करता था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने सबजार अहमद नाइकू पर उसके गांव, शोपियां के निलदूरा में ही गोलियां चलाईं, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया.

यह भी पढ़ें : शोपियां: मुठभेड़ में मारे गए लोगों के DNA उनके परिवारों से मिले- IG कश्मीर पुलिस

अधिकारियों ने बताया कि नाजुक हालत में उसे श्रीनगर के SKIMS अस्पताल रेफर किया गया था. ताजा जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के अस्पताल में सबजार अहमद नाइकू ने दम तोड़ दिया है.

आतंकवादियों की ये पहली हरकत नहीं है. बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम में ब्लॉक डेवलमेंट कमेटी के चेयरमैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई थी, जो बडगाम के खाग से बीडीसी चेयरमैन थे.

CRPF पर किया था हमला

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में ही आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया था. आतंकियों ने मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर गोलीबारी की थी. हालांकि इसमें किसी जवान को नुकसान नहीं हुआ था. गोलीबारी के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए थे.

वहीं गुरुवार को बडगाम जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक पर हमला कर दिया था. जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी. इस हमले में सहायक उपनिरीक्षक शहीद हो गए थे, जिसके बाद आतंकी हथियार छीनकर वहां से फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें : शोपियां एनकाउंटर: पीड़ितों को मामला दबाए जाने का डर, LG से की निष्पक्ष जांच की मांग

Related Posts