तिहाड़ जाने से पहले चिदंबरम ने कहा ‘अर्थव्यवस्था को लेकर है चिंता’, सुब्रमण्यम स्वामी ने कसा तंज

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ये बयान तब दिया जब पत्रकारों ने उनसे INX मीडिया मामले में अदालत के फैसले के बारे में सवाल किए.
तिहाड़, तिहाड़ जाने से पहले चिदंबरम ने कहा ‘अर्थव्यवस्था को लेकर है चिंता’, सुब्रमण्यम स्वामी ने कसा तंज

पुलिस जब पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को तिहाड़ जेल ले जा रही थी, तब उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वह सिर्फ अर्थव्यवस्था के लिए चिंतित हैं. पूर्व वित्त मंत्री ने ये बयान तब दिया जब पत्रकारों ने उनसे INX मीडिया मामले में अदालत के फैसले के बारे में सवाल किए.

पत्रकारों के सवाल पर चिदंबरम ने कहा, “मैं केवल अर्थव्यवस्था को लेकर चिंतित हूं.” कोर्ट के बाहर उनके इस बयान का समर्थन पूर्व वित्त मंत्री की पार्टी ने भी किया. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी की तरफ से ट्वीट किया गया, “सत्य की शक्ति वाले लोग किसी भी अन्याय से लड़ने की ताकत रखते हैं.”

मालूम हो कि CBI की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को INX मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को तिहाड़ जेल भेज दिया. विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहर ने 19 सितंबर तक चिदंबरम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

चिदंबरम को तिहाड़ भेजे जाने पर स्वामी ने कसा तंज

चिदंबरम को तिहाड़ जेल भेजे जाने पर वरिष्ठ बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी तंज कसते हुए ट्वीट किया. स्वामी ने ट्वीट कर कहा, “पीसी (पी चिदंबरम) अन्य अपराधियों के साथ पुलिस वेन में तिहाड़ जाएंगे.”

कार्ति ने कहा पूरा विश्वास है जल्द घर लौटेंगे मेरे पिता

हालांकि कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने फिलहाल हार मानने के बारे में नहीं सोचा है. अपने पिता का साथ देने की बात करते हुए कार्ति ने कहा कि ये मेरा साथ भी ये हो चुका है. हम कानूनी प्रक्रिया के तहत चलेंगे.

कार्ति ने पी चिदंबरम को न्यायिक हिरासत पर तिहाड़ जेल जाने के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि न्यायिक हिरासत गलत है. अभी तक चार्जशीट भी दाखिल नहीं हुई है. मुझे पूरी आशा और विश्वास है कि मेरे पिता जल्द ही घर लौटेंगे.

ये भी पढ़ें: सरहद पर खड़ी होगी चट्टान की तरह दीवारें, पीएम मोदी-बिपिन रावत ने तैयार किया पूरा प्लान

Related Posts