कोलकाता की राइटर्स बिल्डिंग में पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर दी जान

कांस्टेबल (Constable) विश्वजीत कारक ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. उसे कलकत्ता मेडिकल अस्पताल (Calcutta Medical Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
Bengal police constable shoots himself, कोलकाता की राइटर्स बिल्डिंग में पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर दी जान

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पुराना सचिवालय यानि राइटर्स बिल्डिंग में शुक्रवार को एक पुलिस कांस्टेबल ने ड्यूटी के दौरान ही अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद पर गोली चलाकर अपनी जान दे दी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विश्वजीत कारक (34) बिल्डिंग के गेट नंबर 6 पर अकेला ही तैनात था. दोपहर लगभग 3.30 बजे उसने गोली चलाकर खुद की जान दे दी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कोलकाता पुलिस के डिप्टी कमिश्नर सुधीर कुमार ने बताया, “कांस्टेबल पश्चिमी मिदनापुर का रहने वाला था. उसे गेट नंबर 6 पर अकेला ही तैनात किया गया था. हमें पता चला है कि वह तनावग्रस्त था और उसके लिए दवाइयां ले रहा था. उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली.” उन्होंने कहा कि लहूलुहान कांस्टेबल विश्वजीत कारक को कलकत्ता मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डिप्टी कमिश्नर ने घटनास्थल का मुआयना भी किया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts