भाजपा सांसद तेजस्वी बोले- आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया बेंगलुरू

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के अगले ही दिन सूर्या ने कहा कि बेंगलुरू में कई आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है.

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (tejasvi surya) ने रविवार को दावा किया कि बेंगलुरू आतंकवादी (terrorism) गतिविधियों का केंद्र बन गया है. इस सिलसिले में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (national investigation agency) का एक स्थायी कार्यालय कर्नाटक की राजधानी में स्थापित करने की मांग की है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के अगले ही दिन सूर्या ने कहा कि बेंगलुरू में कई आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है. उन्होंने दावा किया कि आतंकी संगठन शहर को अपनी गतिविधियों का केंद्र बनाना चाहते हैं.

आतंकवादी गतिविधियों की निगरानी को बेंगलुरू में खुले एनआईए कार्यालय

सूर्या ने कहा कि दो दिन पहले उन्होंने इस सिलसिले में शाह से मुलाकात की और बेंगलुरू में एनआईए का कार्यालय खोलने का आग्रह किया जो आधुनिक सुविधाओं से लैस हो और जहां पर्याप्त संख्या में कर्मचारी हों.

उन्होंने कहा कि, ‘गृह मंत्री ने मुझे आश्वस्त किया है कि जल्द से जल्द पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी की निगरानी में एक स्थायी कार्यालय खोलने के लिए वह अधिकारियों को निर्देश देंगे.’

लोकसभा में बेंगलुरू दक्षिण सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में भारत का सिलिकन वैली आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है. जांच एजेंसियों द्वारा की गई गिरफ्तारियां और अन्य खुलासों से यह स्पष्ट भी हो गया है.’

भाजपा में मिली नई जिम्मेदारी के बारे में उन्होंने कहा कि वे भाजयुमो अध्यक्ष के रूप में सबसे पहले बिहार का दौरा करेंगे और पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. बिहार में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में अक्टूबर और नवम्बर माह में होंगे.

Related Posts