जनता से जुड़ने के लिए बेंगलुरू पुलिस ने बनाया TikTok अकाउंट

बेंगलुरू पुलिस सिटीजन सेंट्रिक मुद्दों पर वीडियो पोस्ट करेगी. यह कदम केरल पुलिस, उत्तराखंड पुलिस और दुर्ग पुलिस के इसी तरह के कदम के बाद उठाया गया है.
Bengaluru Police TikTok, जनता से जुड़ने के लिए बेंगलुरू पुलिस ने बनाया TikTok अकाउंट

बेंगलुरू पुलिस ने मनोरंजक तरीके से लोगों के साथ जुड़ने के लिए शॉर्ट वीडियो-मेकिंग प्लेटफॉर्म TikTok पर अकाउंट खोला है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. नगर पुलिस आयुक्त भास्कर राव ने कहा, “नागरिकों के साथ संबंध बनाने को लेकर बेंगलुरू पुलिस हमेशा से ही सोशल मीडिया की ताकत को मानती आई है. हम मजेदार और सूचनात्मक सामग्री बनाने के लिए सोशल मीडिया पर आने वाले पहले नगर के पुलिस विभागों में से एक हैं.”

राव ने कहा कि चीनी एप टिक टॉक में कम रचनात्मक और आकर्षक वीडियो में सामाजिक मुद्दे के बारे में संवाद करने की अपार क्षमता है.

सिटीजन सेंट्रिक मुद्दों पर बेंगलुरू पुलिस वीडियो पोस्ट करेगी. शहर की पुलिस का यह कदम केरल पुलिस, उत्तराखंड पुलिस और दुर्ग पुलिस द्वारा इसी तरह के कदम के बाद उठाया गया है.

@blrcitypoliceHundreds of school students participate in spot painting competition CubbonPark organised by blrcitytraffic as part of 31st #NationalRoadSafetyWeek.♬ original sound – BENGALURUCITYPOLICE

टिक टॉक के स्पोकपर्सन ने प्लेटफॉर्म पर बेंगलुरू पुलिस का स्वागत किया और कहा कि यह हाइपर लोकल कंटेंट बनाने की अनुमति देता है, जिससे कानून प्रवर्तन एजेंसियों को स्थानीय और प्रासंगिक रहने में मदद मिलती है.

@blrcitypoliceTalent hits a target no one else can hit! Our intention to be with city and citizens! This melody interprets the same… Jotheyali Jothe Jotheyali…

♬ original sound – BENGALURUCITYPOLICE

ये भी पढ़ें-   

ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को 2 किलोमीटर तक बोनट पर बैठा युवक भगाता रहा कार, VIDEO वायरल

कोरोना वायरस का डर किसे… हरियाणवी गानों की धुन पर थिरक रहे हैं चीन से लाए गए भारतीय

Related Posts