‘उसका जरूर कहीं चक्‍कर चल रहा है’, शक में पत्‍नी ने पति पर फेंका खौलता तेल

36 साल की पद्मा को अपने पति पर एक्‍स्‍ट्रामैरिटल अफेयर का शक था. इस बात को लेकर दोनों के बीच रोज नोंक-झोंक होती थी. रविवार को बहस कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गई.
Bengluru woman pours boiled oil on husband, ‘उसका जरूर कहीं चक्‍कर चल रहा है’, शक में पत्‍नी ने पति पर फेंका खौलता तेल

बेंगलुरू में एक महिला ने अपने पति पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया. महिला को शक था कि उसके पति का एक्‍स्‍ट्रामैरिटल अफेयर है. जिससे नाराज होकर महिला ने गुस्से में आकर अपने पति पर गर्म तेल फेंक दिया.

यह घटना बेंगलुरू के यशवंतपुर की है जहां 36 साल की पद्मा को अपने पति पर एक्‍स्‍ट्रामैरिटल अफेयर का शक था. इस बात को लेकर दोनों के बीच रोज नोंक-झोंक होती थी. महिला को शक था कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है.

रविवार सुबह भी दोनों के बीच बहस शुरू हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि पत्‍नी ने गुस्से में आकर पति पर खौलता हुआ गर्म तेल फेंक दिया. पति दर्द की वजह से चीखने लगा. पीड़ित की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे. पड़ोसियों ने पीड़ित शख्स को मंजुनाथ अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है.

पीड़ित शख्स का शरीर 50 प्रतिशत तक जल गया है. खौलते हुए तेल से उसका चेहरा और छाती बुरी तरह झुलस गए हैं. दोनों की नौ साल पहले शादी हुई थी. पिछले कुछ महीनों से रिश्‍ते में टकराव चल रहा था. पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को अरेस्‍ट कर लिया है.

ये भी पढे़ें-

डीयू के गार्गी कॉलेज में घुसे शराबी, छात्राओं के सामने की अश्लील हरकत

Related Posts