Valentine’s Day के विरोध में करा दी कुत्तों की शादी, सोशल मीडिया ने जमकर लगाई क्लास

वैलेंटाइन्स डे का विरोध करने के लिए भारत सेना नाम के संगठन ने दो कुत्तों की शादी करा दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में 10 लोग भगवा झंडे लेकर आए और उन्होंने जर्मन शेफर्ड कुत्ते की शादी पॉमेरियन कुत्ते से करा दी.
Weird resistance of Valentines day, Valentine’s Day के विरोध में करा दी कुत्तों की शादी, सोशल मीडिया ने जमकर लगाई क्लास

भारत में वैलेंटाइन्स डे का इंतजार लव बर्ड्स भी करते हैं और विरोधी भी. प्रेमी जोड़े अपने प्रेम के प्रदर्शन के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं तो विरोधी भी विरोध के लिए अनोखे तरीके निकाल लाते हैं. वैलेंटाइन्स डे 14 फरवरी को होता है और इससे एक दिन पहले बुधवार को कोयंबटूर में विरोध का अलग ही लेवल देखने को मिला, जिसने लोगों को सोशल मीडिया को गुस्से में भर दिया.

वैलेंटाइन्स डे का विरोध करने के लिए भारत सेना नाम के संगठन ने दो कुत्तों की शादी करा दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में 10 लोग भगवा झंडे लेकर आए और उन्होंने जर्मन शेफर्ड कुत्ते की शादी पॉमेरियन कुत्ते से करा दी. उनके गले में माला डाल दी.

इस शादी को संपन्न कराने के लिए एक पुजारी को भी बुलाया गया था जिसने सारी रस्में पूरा कराईं. इस पूरे काम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई. घटना का वीडियो मेघा कावेरी ने शेयर करते हुए लिखा ‘भारत सेना के सदस्यों ने बुधवार को कोयंबटूर में दो कुत्तों की शादी कराकर वैलेंटाइन्स डे की निंदा की.’

यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग इस मूर्खता से भरे कृत्य की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः

वेलेंटाइन डे पर PM मोदी को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का निमंत्रण, ‘सरप्राइज गिफ्ट’ देने का प्लान

Valentine Day 2020: अपने चाहने वाले को ये खूबसूरत मैसेज भेजकर कहिए I Love You

Related Posts