दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP ने बदली रणनीति, AAP को पटखनी देने के लिए लगाएगी ये दांव

भाजपा के दिल्ली प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में केन्द्रीय मंत्रियों समेत 250 नेताओं की ड्यूटी लगाई गयी है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों के बीच में प्रचार-प्रसार की रणनीति में बदलाव किया है. बड़ी-बड़ी रैलियों की जगह भाजपा के स्टार प्रचारक और बड़े नेता छोटी-छोटी सभाओं पर ज्यादा केन्द्रित कर रहे हैं. भजापा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और पूर्व अध्यक्ष अमित शाह भी छोटी सभाएं और रोड शो कर रहे हैं.

अभियान में 250 बड़े नेता
भाजपा के दिल्ली प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में केन्द्रीय मंत्रियों समेत 250 नेताओं की ड्यूटी लगाई गयी है. हर नेता को छह फरवरी तक एक दिन में कम से कम चार सभा करने की जिम्मेदारी की की गई है.

भाजपा अध्यक्ष की नुक्कड़ सभा
गुरुवार को जेपी नड्डा ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में छोटी-छोटी सभाएं कीं. इसके साथ ही अमित शाह भी छोटी सभा और रोड शो किया. कुछ इसी तरह का कार्यक्रम आने वाले दिनों में बड़े नेताओं का है. हालांकि दिल्ली के सभी सत्तर विधानसभा में भाजपा अध्यक्ष का कार्यक्रम तय किया गया है.

लोगों तक जल्दी पहुंचती है बात
भाजपा के वरिष्ठ रणनीतिकार ने बताया कि दिल्ली की बदली राजनीतिक परिस्थिति में लोगों को अपनी बात को पहुंचाने का यह सबसे बढ़िया जरिया है. इसके तहत छोटे इलाके में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जा सकती है. इसी उद्देश्य से हमने यह रणनीति बदली है.

35000 होंगी सभाएं!
टीवी9 भारतवर्ष को मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के आला नेता और स्टार प्रचारकों की सभाओं की संख्या लगभग 35000 होगी. पहले बड़ी रैली और बड़ी सभाओं का कार्यक्रम था. लेकिन अब हर बूथ पर कम से कम दो सभाएं करने का निर्देश है. इसे ध्यान में रखते हुए इतनी बड़ी संख्या में सभाओं के आयोजन का इंतजाम किया गया है.

हरियाणा भाजपा को विधानसभा का जिम्मा
दिल्ली से सटे हरियाणा भाजपा के विधायक, मंत्रियों और मुख्यमंत्री के जिम्मे दिल्ली के 17 विधानसभाओं का जिम्मा दिया गया है. खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्ट 27 जनवरी से दिल्ली के संबंधित इलाकों में कैम्पेन करने जा रहे हैं. इसके साथ ही हरियाणा के मंत्री और विधायकों की भी जिम्मेदारी तय की गई है.

ये भी पढ़ें-

PAK के टिड्डी आतंक से किसान परेशान, टोकरी में जिंदा टिड्डियां लेकर विधानसभा पहुंचे राजस्थान BJP MLA

JNU के 1200 छात्रों को मिली राहत, कोर्ट ने कहा- पुरानी फीस पर ही कराएं रजिस्ट्रेशन, नहीं देनी होगी लेट फीस

रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सीसी थंपी को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने चार दिन और बढ़ाई ED रिमांड