4 लोगों के लिए एक शख्स ने बुक किया 180 सीट वाला प्लेन, परिवार को भोपाल से पहुंचाया दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भोपाल (Bhopal) के एक बड़े शराब कारोबारी ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने परिवार के 3 सदस्यों और घर की एक कर्मचारी को दिल्ली (Delhi) भेजने के लिए निजी कंपनी के 180 सीट वाले एक विमान को किराए पर लिय़ा था.
Bhopal businessman Airplane hired, 4 लोगों के लिए एक शख्स ने बुक किया 180 सीट वाला प्लेन, परिवार को भोपाल से पहुंचाया दिल्ली

इन दिनों लोग लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से अपने घरों तक पहुंचने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में एक शख्स ने सिर्फ 4 लोगों के लिए 180 सीटों वाले प्लेन को ही किराए पर ले लिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भोपाल के एक बड़े शराब कारोबारी ने अपने परिवार के 3 सदस्यों और घर की एक कर्मचारी को दिल्ली भेजने के लिए निजी कंपनी के 180 सीट वाले ए 320 विमान को किराए पर ले लिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कारोबारी ने लॉकडाउन के कारण दो महीनों से भोपाल (Bhopal) में रुकी अपनी बेटी, उसके दो बच्चों और उसकी घरेलू सेविका को दिल्ली भेजने के लिए पिछले दिनों विमान किराए पर लिया था.

एयरलाइंस कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि विमान सोमवार को भोपाल से 4 यात्रियों को लेकर दिल्ली गया. एयरलाइंस एक्सपर्ट के अनुसार एयरबस-320 का किराया लगभग 20 लाख रुपये होता है.

बताया जा रहा है कि कारोबारी ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते अपने परिवार के सदस्यों को हवाईअड्डे और विमान में भीड़ से बचाने के लिहाज से प्लेन को बुक किया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts