Bihar election 2020: रविशंकर बोले- LJP हमारे साथ, एक होकर NDA लड़ेगा चुनाव

Bihar election poll date: रविशंकर प्रसाद ने कहा कि NDA एक है और हम साथ में मिलकर चुनाव लड़ेंगे. जिसे जो भी परेशानी होगी उसे मिल-बैठकर सुलझा लिया जाएगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:16 pm, Sat, 26 September 20

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की तारीखों का ऐलान हो गया है और सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं. इस बीच बीजेपी (BJP) भी भी अपनी तैयारियों में जुट गई है.

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि NDA एक है और एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा. कोई समस्या होगी तो सभी दलों के साथ मिलकर समाधान कर लिया जाएगा.

बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय के अटल सभागार में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें पूरा विशावस है कि बिहार के लोग विधानसभा चुनाव में NDA को आशीर्वाद देंगे. लोगों ने बीजेपी-जेडीयू सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखा है. लोगों ने बिहार के प्रति प्रधानमंत्री का प्रेम भी देखा है.

एक है NDA

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि NDA एक है और हम साथ में मिलकर चुनाव लड़ेंगे. जिसे जो भी परेशानी होगी उसे मिल-बैठकर सुलझा लिया जाएगा. LJP को लेकर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की, हालांकि उन्होंने कहा कि LJP हमारे साथ है और हम लोग साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- जब हम मजबूत थे तो दुनिया को कभी सताया नहीं, पढ़ें UNGA में PM मोदी के संबोधन की खास बातें

बिना नाम लिए उन्होंने राजद पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गठबंधन से सबके निकलने की तैयारी चल रही है. कौन रहता है और कौन नहीं ये देखने वाली बात होगी. लेकिन एक पार्टी से दो पूर्व मुख्यमंत्री हुए लेकिन दोनों का फोटो पार्टी की होर्डिंग से गायब है. अपनी विरासत पर ऐसी क्या शर्मिंदगी.

बिहार का विकास जरूरी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा की तिथियों की घोषणा कर दी है. यह चुनाव कोरोना महामारी के अंतर्गत होगा. इस चुनाव में कई चुनौतियां भी हैं, कई अवसर भी हैं. मुझे संतोष बै कि बिहार बीजेपी ने कोरोना महामारी के दौरान डिजिटल तरीके से अपने कार्यकर्ताओं से बात की.

यह भी पढ़ें- ‘मुख्तार अंसारी को रिहा करो वरना सरकार मिटा दूंगा’ सीएम योगी को धमकी देने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बार-बार कहते हैं कि जब तक पूर्वी भारत का विकास नहीं होगा, भारत का समावेशी विकास नहीं होगा और जब तक बिहार का विकास नहीं होगा तब तक पूर्वी भारत का विकास नहीं हो सकेगा.