सुशांत नवंबर से नहीं ले रहे थे दवाई… बिहार पुलिस ने दर्ज किया सायकायट्रिस्ट का बयान, ठिकाने बदल रही रिया

बिहार पुलिस (Bihar Police) ने सुशांत के सायकायट्रिस्ट से मुलाकात की और उनका बयान दर्ज किया. सायकायट्रिस्ट ने पुलिस को बताया कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) अपनी दवाई नहीं ले रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में बिहार पुलिस (Bihar Police) मुंबई में रहकर हर तरह से छानबीन कर रही है. यह जांच पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार पुलिस ने सुशांत के सायकायट्रिस्ट से मुलाकात की और उनका बयान दर्ज किया. सुशांत के सायकायट्रिस्ट ने पुलिस को बताया कि नवंबर 2019 से सुशांत अपनी दवाई रेगुलर बेसिस पर नहीं ले रहे थे.

इस मामले में बिहार पुलिस ने फिल्ममेकर रूमी जाफरी से भी बात की है. रूमी जाफरी ने सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले यह खुलासा किया था कि एक्टर के पास काम की कमी नहीं थी. बल्कि वो सुशांत के साथ लॉकडाउन के बाद एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पूछताछ से बचने के लिए ठिकाने बदल रही रिया

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस को रिया के खिलाफ अहम सबूत हाथ लगें हैं, जिनके तर्ज पर बिहार पुलिस रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट ले सकती है.

बताते चलें कि सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग भी कर रहा है. हालांकि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट खारिज कर चुका है.

सिद्धार्थ का आरोप- सुशांत का परिवार बना रहा दबाव

सुशांत की मौत के मामले में सबसे अहम गवाहों में से एक और सुशांत के साथ उनके घर में ही रहनेवाले दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल भेजा है. इस ईमेल में सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं.

सिद्धार्थ इस मामले के चंद चश्मदीदों में से एक हैं. सिद्धार्थ पीठानी का बयान मुंबई पुलिस करीब 5 बार ले चुकी है. सिद्धार्थ सुशांत के कंटेंट राइटर रहे हैं. इतना ही सिद्धार्थ उस दिन वहीं मौजूद थे जब 14 जून को सुशांत ने कथित आत्महत्या की.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts