बिहार की जेल में कैदियों की चल रही पार्टी, देखें वीडियो

वीडियो के वायरल होने पर भोजपुर पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस का कहना है कि अगर मामले में कुछ सच्चाई पाई गई तो इस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


बिहार की जेलों में सुरक्षा व्यवस्था पर लंबे समय से सवाल उठते रहे हैं. सामान्यतौर पर ऐसा कहा जाता रहा है कि बिहार की जेलों में कैदियों की मौज है. इसी बात की पुष्टि करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो आरा मंडलकारा का बताया जा रहा है. वीडियो में कैदियों को मोबाइल पर खुलेआम बात करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही कैदी पार्टी करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा यह वीडियो किस समय का है, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. हालांकि वीडियो सर्दियों का मालूम पड़ता है. इस वीडियो ने बिहार की जेलों की हालत पर एक बार फिर से कई सारे सवाल खड़े किए हैं. कुछ लोगों को तो इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि कैदी जेल में इतनी मौज से भी रहते हैं.

वीडियो के वायरल होने पर भोजपुर पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस का कहना है कि अगर मामले में कुछ सच्चाई पाई गई तो इस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. भोजपुर पुलिस ने कहा कि इस मामले की सूचना जिलाधिकारी को दे दी गई हैं.

उल्लेखनीय है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब आरा मंडल कारा की कोई तस्वीर या वीडियो वायरल हुई है. इससे पहले भी इस जेल में कैदियों को मौज करते देखा जा चुका है. जेल के कैदी मोबाइल से बात करते, खैनी खाते और गांजा पीते भी देखे जा चुके हैं.