दो हफ्ते पहले चोरी हो गई थी बाइक, अब कूरियर सर्विस से चोर ने भेजी वापस

18 मई को सुरेश (Suresh Kumar) ने बाइक अपनी वर्कशॉप के सामने खड़ी की, जहां से वह गायब हो गई थी. काफी ढूंढने के बाद जब बाइक नहीं मिली तो सुरेश और उसका दोस्त सुलूर पुलिस स्टेशन (Sulur Police Station) बाइक चोरी की शिकायत लिखवाने पहुंचे.
bike stolen two weeks ago, दो हफ्ते पहले चोरी हो गई थी बाइक, अब कूरियर सर्विस से चोर ने भेजी वापस

क्या आपकी जिंदगी में कभी ऐसा हुआ है कि कोई आपका सामान चोरी कर ले और कुछ समय बाद वह खुद ही उसे लौटा दे. नहीं न? पर ऐसा कोयम्बटूर में पल्लापलयम के रहने वाले सुरेश कुमार के साथ हुआ है. सुरेश कुमार उस समय हैरान रह गए जब उन्हें उनकी दो हफ्ते पहले चोरी हुई मोटरबाइक कूरियर सर्विस के जरिए वापस मिल गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 18 मई को सुरेश ने बाइक अपनी वर्कशॉप के सामने खड़ी की, जहां से वह गायब हो गई थी. काफी ढूंढने के बाद जब बाइक नहीं मिली तो सुरेश और उसका दोस्त सुलूर पुलिस स्टेशन बाइक चोरी की शिकायत लिखाने पहुंचे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शिकायत करने के दो हफ्ते बाद यानि 30 मई की दोपहर करीब ढाई बजे सुरेश को एक फोन आया. यह फोन पार्सल एजेंसी से था. एजेंसी ने सुरेश को बताया कि उनके लिए एक पार्सल आया है, जिसके लिए उन्हें 1400 रुपए देने होंगे. सुरेश को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उन्हें किसने पार्सल भेजा है.

जब पार्सल एजेंसी सुरेश के घर बाइक लेकर पहुंची तो वो हैरान रह गए. उन्हें इस बात की काफी हैरानी थी कि जो बाइक चोरी हुई अब वो वापस उनके पास आ गई है. सुरेश कुमार का इस मामले पर कहना है कि मुझे नहीं पता कि उसने यह बाइक क्योंकि ली, लेकिन अब यह वापस आ गई है तो मैं बहुत खुश हूं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts