ड्रीम गर्ल या ड्रामा गर्ल: चुनावी फसल काटने के बाद, ट्रैक्टर पर सवार हुईं हेमा मालिनी, देखें VIDEO

गोवर्धन इलाके में एक खेत में ट्रैक्टर चलाते नजर आईं बीजेपी कैंडिडेट हेमा मालिनी.

नई दिल्ली: चुनावी मौसम आ गया है और मौसमी किसान यानी नेता अपनी-अपनी फसलें काटने निकल चुके हैं. इसी कड़ी में कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी चुनावी फसल काटती हुई नजर आईं थीं. गेंहूं के खेत में हंसिया और गेंहूं का गट्ठर लिए हेमा मालिनी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं जिसकी सबने अपने-अपने हिसाब से आलोचना और तारीफें भी की.

Hema malini drives tractor, ड्रीम गर्ल या ड्रामा गर्ल: चुनावी फसल काटने के बाद, ट्रैक्टर पर सवार हुईं हेमा मालिनी, देखें VIDEO
हेमा मालिनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.

हेमा मालिनी आज एक बार फिर चुनावी फसल काटने निकल पड़ी हैं. आज हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाते नजर आई हैं. उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. मथुरा के गोवर्धन इलाके में एक खेत में हेमा मालिनी ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिख रही हैं. काला चश्मा और गुलाबी साड़ी पहने हेमा खेत में ट्रैक्टर चला रही हैं.

हेमा मालिनी ने दो हफ्ते पहले मथुरा से नामांकन दाखिल किया था. सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद थे. हेमा मालिनी ने यह भी ऐलान किया था कि यह उनका आखिरी चुनाव है. मथुरा सीट से इस बार हेमा मालिनी को आरएलडी के नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के महेश पाठक टक्कर देंगे. मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें- जानिए अमित शाह के मुकाबले कितने गरीब हैं राहुल गांधी