Lockdown का उल्लंघन कर रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी : दिलीप घोष

गौरतलब है कि ममता बनर्जी (Mamta banerjee) जमीनी स्थिति का जायजा लेने लगभग रोज ही सड़कों पर उतर रही हैं. वह पुलिस अधिकारियों को लॉकडाउन (lockdown) सख्ती से लागू करने के लिए कहती हैं.

पश्चिम बंगाल (West Bengal )  के भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta banerjee) पर कोरोनावायरस (coronavirus ) संक्रमण रोकने के लिए तय किए गए लॉकडाउन (lockdown) के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. घोष ने कहा, मुख्यमंत्री नियमित रूप से सड़कों पर निकल रही हैं, ऐसे में जब वह खुद नियम तोड़ रही हैं, तो लोग कैसे इसका पालन करेंगे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

घोष ने एक वीडियो जारी कर कहा, “दुनिया के कई विकसित देश कोरोनोवायरस संक्रमण के कारण कब्रिस्तान में बदलते जा रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री रोजाना कई लोगों के साथ सड़कों पर निकल रही हैं.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने आगे कहा, “मुख्यमंत्री को ना तो सड़क पर भोजन वितरित करने की ज़रूरत है, ना ही लोगों को समझाने की. सरकारी ऑफिसर्स, क्लब और कई स्वैच्छिक संगठन हैं, जो अपना काम कर रहे हैं. यदि मुख्यमंत्री खुद कानून तोड़ती हैं, तो लोगों में भी कानून तोड़ने का मैसेज जाएगा. ”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

गौरतलब है कि ममता बनर्जी जमीनी स्थिति का जायजा लेने लगभग रोज ही सड़कों पर उतर रही हैं. वह पुलिस अधिकारियों को लॉकडाउन सख्ती से लागू करने के लिए कहती हैं. वह लोगों को सफाई से रहने, सैनिटाइजर का उपयोग करने, खरीदारों और विक्रेताओं को सामाजिक दूरी कैसे बनाना चाहिए, इस बारे में बताती हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

-IANS

Related Posts