BJP ने भगवंत मान पर लगाया संसद में शराब पीकर भाषण देने का आरोप, नार्को टेस्ट की मांग

भगवंत मान का संसद में दिया गया एक भाषण वायरल हो रहा है जिसके बारे में बीजेपी का कहना है कि ये शराब पीकर दिया गया है.

बीजेपी ने पंजाब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष भगवंत मान का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है. भगवंत मान का लोकसभा में भाषण देते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी का कहना है कि भगवंत मान ने संसद में शराब पीकर भाषण दिया था.

वीडियो में भगवंत मान बीजेपी के सांसदों की तरफ इशारा करते हैं और कहते हैं कि ये अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते हैं. ट्रेजरी बेंच पर बैठने वाले सांसद हंसते हुए दिखते हैं जब मान कहते हैं ‘मैं खुद को सबसे बड़ा व्यंग्यकार मानता हूं. मैं अपनी बहुत इज्जत करता हूं, अपने आपको मान साहिब कह के बुलाता हूं. चैरिटी बिगिन्स ऐट होम. अगर मैं मान साहिब नहीं कहूंगा तो मुझे कौन कहेगा?’

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा कि संसद जैसी पवित्र जगह पर मान ने ऐसा मजाक किया. वे सिर्फ भारत में नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पंजाबियों के बारे में गलत धारणा बना रहे हैं. एक पूर्व सांसद जो लोकसभा में उनके साथ बैठते थे, उन्होंने भी कहा था कि वो शराब के नशे में बोल रहे थे. उन्होंने गुजारिश की थी कि मान शराब पीते हैं इसलिए उनकी सीट बदल दी जाए.

पंजाब विधानसभा के नेता विपक्ष और आम आदमी पार्टी नेता हरपाल सिंह चीमा ने भगवंत मान के ऊपर लगे हुए सभी आरोपों का खंडन किया है और बीजेपी की मांग को बचकाना बताया है.

ये भी पढ़ें:

PM मोदी की यह उदारता थी कि मेरे पिता को साथ काम करने का दिया प्रस्ताव: सुप्रिया सुले
आधार कार्ड में नाम बदलवाने के लिए इतना ‘रिस्की’ काम, राजनाथ सिंह के काफिले के सामने लेटा शख्स
बाबरी विध्वंस से पहले रथयात्रा के नाम पर नफरत का बीज बोया गया: अकबरुद्दीन ओवैसी