हैदराबाद इस्लामिक आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह: BJP सांसद बंदारू दत्तात्रेय

बंदारू दत्तात्रेय ने कहा, "राज्य में टीआरएस की एआईएमआईएम के साथ गठबंधन की सरकार है. यही वजह है कि पुलिस कभी-कभी इनके खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं ले पाती है."

हैदराबाद: भाजपा नेता और सिकंदराबाद से सांसद बंदारू दत्तात्रेय ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने हैदराबाद को इस्लामिक आतंकी गतिविधियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह भी बताया.

‘पुलिस नहीं उठा रही सख्त कदम’
दत्तात्रेय ने कहा, “राज्य में के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के साथ गठबंधन में है, इसलिए पुलिस इन आतंकियों के खिलाफ कठोर कदम नहीं उठा रही है.”


‘बड़ी तादात में हो रही भर्ती’
दत्तात्रेय ने कहा कि ‘एनआईए की हालिया जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस्लामिक आतंकी गतिविधियों के लिए हैदराबाद एक सुरक्षित पनाहगाह है. हैदराबहाद में एक बड़ी तादात में लोगों को भर्ती किया जा रहा है.’

‘स्पेशल सेल का हो गठन’
उन्होंने कहा, “राज्य में टीआरएस की एआईएमआईएम के साथ गठबंधन की सरकार है. यही वजह है कि पुलिस कभी-कभी इनके खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं ले पाती है. मैं इसकी मांग करता हूं कि राज्य सरकार डीजी या आईजी रैंक के अधिकारी के अधीन एक स्पेशल सेल का गठन करे जो इन गतिविधियों की जांच करे.”

पीएम मोदी ने लगाया था आरोप 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कहा था कि टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ‘कार के ड्राइवर’ हो सकते हैं लेकिन स्टेयरिंग एआईएमआईएम के हाथ में है. तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर मतदान एक ही चरण में 11 अप्रैल को कराया जा चुका है.

NIA ने मारा है छापा
एनआईए ने आतंकी संगठन ISIS मॉड्यूल से जुड़े एक मामले में शनिवार को महाराष्ट्र और तेलंगाना में छापेमारी की थी. इसमें एनआईए ने 4 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. इनके पास से 13 मोबाइल फोन, 11 सिम कार्ड, 1 आईपैड, 2 लैपटॉप, एक एक्सटर्नल हार्डडिस्क, 6 पेन ड्राइव, 6 एसडी कार्ड और 6 वॉकी टॉकी सेट बरामद किए गए.