यमुना साफ करने की बात करने वाला CM, आपको दे रहा जहर जैसा पानी, अमित शाह का केजरीवाल पर हमला

अमित शाह ने कहा, "एक ओर AAP की सरकार है जिन्होंने बड़े-बड़े वादे करके, दिल्ली में 5 साल तक शासन किया और दिल्ली को आगे ले जाने की जगह पीछे ले जाने का काम किया है."
Amit Shah addressed, यमुना साफ करने की बात करने वाला CM, आपको दे रहा जहर जैसा पानी, अमित शाह का केजरीवाल पर हमला

बीजेपी नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजधानी दिल्ली के करावल नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. शाह ने कहा कि आपने 15 साल तक कांग्रेस और 5 साल तक AAP को मौका दिया है, बस एक मौका भाजपा को दे दीजिए, दिल्ली को सबसे अच्छी राजधानी बनाने का काम करेंगे. भाजपा की परंपरा है कि हम जो कहते हैं, वो करते हैं. मोदी जी कहते हैं कि देश बदला, अब दिल्ली बदलनी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और AAP दिल्ली को सुरक्षित नहीं कर सकते हैं. दिल्ली का पानी शुद्ध नहीं कर सकते हैं. अनाधिकृत कॉलोनी को अधिकृत नहीं कर सकते हैं. आपके बच्चों को अच्छे स्कूल नहीं दे सकते हैं. आपके परिवार का इजाल नहीं करा सकते हैं. ये लोग सिर्फ सत्ता भोगने के लिए आए हैं.

शाह ने कहा, “8 फरवरी को दिल्ली की जनता को मतदान करना है. आप याद रखना कि आपका एक वोट पूरी दिल्ली का भाग्य बदलने वाला है. आम आदमी पार्टी सरकार के मुख्यमंत्री को मैं पूछता हूं कि उन्हें अपने पुराने वादे याद हैं क्या? पुराने वादों पर वो बात नहीं करते और नए वादे करते जा रहे हैं.”


बीजेपी नेता कहा कि केजरीवाल ने फ्री Wi-Fi देने का वादा किया था, मैं कल से सर्च कर रहा हूं, लेकिन मोबइल की बैटरी खत्म हो गई लेकिन Wi-Fi नहीं मिला. केजरीवाल जी ने कहा था कि हम दिल्ली में यूरोप जैसी सड़कें बनाएंगे. मैं आज तीन विधानसभाओं में घूमकर आया हूं.

उन्होंने कहा, “गढ्ढे में सड़कें हैं या सड़कों में गढ्ढे हैं, ये समझ ही नहीं आता. यमुना साफ करने की बात करने वाला आपका मुख्यमंत्री, आज जहर जैसा पानी आपको दे रहा है. पूरे भारत में गंदे से गंदा पानी अगर कोई एक राज्य में आता है तो वो दिल्ली है.”

शाह ने कहा कि 2015 में नरेन्द्र मोदी जी ने केजरीवाल को पत्र लिखा कि दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों की सूची भेजो, इन्होंने कहा कि 2 साल लगेंगे. 2017 में भी सूची मांगी, तब भी इन्होंने कहा कि 2 साल और लगेंगे.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी ने तो सूची भेजी नहीं, फिर मोदी जी ने सीधा ही अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत कर, यहां के लोगों को मालिकाना हक दे दिया. केजरीवाल जी बड़े होशियार हैं. मोदी जी ने 15 अगस्त को लाल किले से कहा कि मैं देश के हर घर में साफ पानी दूंगा. उसके बाद केजरीवाल कहने लगे कि मैं दिल्ली के हर घर में साफ पानी दूंगा.


शाह ने कहा, “आप बताइए दिल्ली क्या देश में नहीं है, क्योंकि देश के हर घर में साफ पानी देने का वादा तो मोदी जी पहले ही कर चुके हैं. एक ओर मोदी जी ने पांच साल में 13 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन, 10 करोड़ लोगों को घर, शौचालय दिया. सभी घरों में बिजली पहुंचाई, पांच लाख का स्वास्थ कार्ड दिया और अब मोदी जी ने कहा है कि 2024 से पहले हर घर में शुद्ध पीने का पानी पहुंचाएंगे.”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, AAP, बीएसपी, टीएमसी सभी नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करते हैं. क्योंकि उन्हें अपने वोटबैंक का डर सताता है. इन्होंने अल्पसंख्यकों को गुमराह किया, दंगे कराए और आज भी कहते हैं कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव की लड़ाई वादा करके मुकर जाने वालों और वादे से ज्यादा काम करने वालों के बीच में है. एक ओर AAP की सरकार है जिन्होंने बड़े-बड़े वादे करके, दिल्ली में 5 साल तक शासन किया और दिल्ली को आगे ले जाने की जगह पीछे ले जाने का काम किया है.


शाह ने कहा कि ‘केजरीवाल ने कहा था कि जन लोकपाल लाएंगे, भ्रष्टाचार को मिटाएंगे. अन्ना जैसे वरिष्ठ आदमी को धोखा देने का काम केजरीवाल ने किया है. मैं पूछना चाहता हूं अरविंद केजरीवाल को कि कहां है अन्ना का जन लोकपाल बिल? इन्होंने बस अपने फायदे वाला फर्जी कानून बना दिया.’

गृहमंत्री ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि पाकिस्तानियों की चिंता भाजपा कर रही है. अरे केजरीवाल, एक तिहाई दिल्ली शरणार्थियों से भरी है. हम इन्हें पाकिस्तानी नहीं, अपना भाई मानते हैं. पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश से आए शरणार्थियों को हम नागरिकता देकर उनका सम्मान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

CAA पर हिंसा करने वालों पर हो कार्रवाई, 154 पूर्व जजों-सीनियर अधिकारियों की राष्ट्रपति से गुहार

महात्मा गांधी को जिसने मारा वो RSS का था, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में बोले शशि थरूर

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP ने बदली रणनीति, AAP को पटखनी देने के लिए लगाएगी ये दांव

Related Posts