BJP नेता ने सरेआम पत्नी को जड़ दिया थप्पड़, पार्टी ने लिया एक्शन

प्रकाश जावड़ेकर ने पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गुरुवार को बैठक बुलाई थी.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को अपनी पार्टी के नेता आजाद सिंह को भरे ऑफिस में अपनी पत्नी को थप्पड़ मारने के कारण सभी पदों से हटा दिया है. आजाद महरौली जिला अध्यक्ष थे. आजाद की पत्नी भी भाजपा की नेता हैं.

पत्नी ने बुला ली पुलिस
आजाद ने ऑफिस में सभी के सामने अपनी पत्नी सरिता चौधरी को चांटा मार दिया. इस पर साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर सरिता चौधरी ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली. मौके पर पहुंची नॉर्थ एवेन्यू थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तिवारी के आदेश के बाद विकास तंवर को जिले का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. दिल्ली भाजपा का कोई नेता इस पर बात करने को तैयार नहीं है लेकिन सूत्रों की मानें तो आजाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस आने के बाद सरिता चौधरी और सांसद मनोज तिवारी ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की और दोनों चुपचाप वहां से निकल गए. इस पूरे थप्पड़ कांड में प्रदेश के टॉप नेताओं ने भी चुप्पी साथ ली है. कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.

चुनाव तैयारियों को लेकर थी बैठक
प्रकाश जावड़ेकर विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली प्रभारी हैं. उन्होंने पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गुरुवार को बैठक बुलाई थी. बैठक से बाहर आते ही आजाद और सरित में झगड़ा शुरू हो गया और बात थप्पड़ तक पहुंच गई.

पार्टी महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर आजाद को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है. साथ ही घटना की जांच के लिए समिति गठित की गई है.

ये भी पढ़ें-

मुंबई में कई जगहों से मिलीं गैस लीक होने की शिकायतें, मचा हड़कंप, अलर्ट पर BMC

बेटी का मन रखने के लिए इंस्पेक्टर पापा ने सरकारी हथियार से चलवा दीं कई राउंड गोलियां, सस्पेंड

जादवपुर यूनिवर्सिटी में बाबुल सुप्रियो के साथ छात्रों ने की बदसलूकी, उपद्रियों ने की आगजनी, VIDEO