दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी नेता मनोज गोयल ने गरीबों को बांटे मास्क और सैनेटाइजर

गोयल का कहना है कि एक महामारी से लड़ना किसी जंग से कम नहीं है. ऐसे में हर व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना चाहिए और मास्क पहनना चाहिए.
BJP leader distributed masks and sanitizers, दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी नेता मनोज गोयल ने गरीबों को बांटे मास्क और सैनेटाइजर

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोनावायरस की जद में है. इस महामारी से निपटने की कोशिश में तमाम सरकारें प्रयास कर रही हैं. कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकारों ने स्कूल-कॉलेजों को बंद रखा है, साथ ही हाथ धोने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए भी लोगों को प्रेरित किया जा रहा है. सरकार के साथ-साथ कई जनप्रतिनिधि ऐसे भी हैं जो व्यक्तिगत तौर पर उन लोगों को मास्क और सैनेटाइजर जैसी बुनियादी चीजें मुहैया करा रहे हैं, जो इन्हें खरीदने में असमर्थ है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

बीजेपी नेता मनोज गोयल भी ऐसे ही जनप्रतिनिधियों में से एक हैं. गोयल ने सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर 5000 मास्क और ढाई हजार सैनेटाइजर उन लोगों को बांटे जो इन्हें खरीदने में असमर्थ थे. जैसे सब्जी वाले, आइसक्रीम बेचने वाले और महामारी के दौरान सड़कों पर कुछ बेच रहे अन्य गरीब लोग. मनोज गोयल ने इस दौरान दिल्ली के कई इलाकों में साढ़े तीन हजार फेस शील्ड भी बांटी.

इस दौरान मनोज गोयल ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार के प्रयासों की सराहना भी की. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए लॉकडाउन किया और इस दौरान मजदूरों को अपने घर पहुंचाने के लिए सरकार के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी अहम योगदान दिया. गोयल का कहना है कि एक महामारी से लड़ना किसी जंग से कम नहीं है. ऐसे में हर व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना चाहिए और मास्क पहनना चाहिए.

Related Posts