टीएमसी के गुंडों ने हमारे 4 कार्यकर्ताओं को मारा, बीजेपी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

यह हिंसा शनिवार सुबह नयाजात स्थित उस दौरान हुई, जब दोनों पार्टी के कार्यकर्ता इलाके में लगे पार्टियों के झंडों को हटाने को लेकर आपस में भिड़ गए.
BJP TMC violence west bengal, टीएमसी के गुंडों ने हमारे 4 कार्यकर्ताओं को मारा, बीजेपी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच का विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शनिवार को नॉर्थ परगना 24 के संदेशखली में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई.

वहीं पुलिस का कहना है कि तीन लोगों की मौत हुई है, जिसमें दो बीजेपी और एक टीएमसी का कार्यकर्ता है. हालांकि बीजेपी का कहना है कि इस हिंसा में उनकी पार्टी के चार कार्यकर्ताओं की मौत हुई है. यह हिंसा शनिवार सुबह नयाजात स्थित दोनों पार्टियों के झंडों को हटाने को लेकर हुई.

इस घटना पर टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले मुकुल रॉय ने टीएमसी पर उनकी पार्टी के चार कार्यकर्ताओं को मारने का आरोप लगाया है. एएनआई से बातचीत के दौरान मुकुल रॉय ने कहा, “टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के चार  कार्यकर्ताओं को मारा है. उनके नेता और सीएम आतंक राज में लिप्त हैं. हमने यह बात गृह मंत्री अमित शाह, वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और राज्य के हमारे नेताओं तक पहुंचा दी है.”

इसके बाद मुकुल रॉय ने कहा, “सांसदों की एक टीम संदेशखली जाएगी और गृह मंत्री को अपनी रिपोर्ट जमा करेगी. हम इस घटना का लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करेंगे.”

Related Posts