बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने मंच से कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं’

नरेश अग्रवाल बीजेपी में एक जाना-माना नाम हैं और वह राज्य सभा सदस्य भी रह चुके हैं.

लखनऊ: एक राजनेता जनता का प्रतिनिधि होता है. ऐसे में उससे उम्मीद की जाती है कि जब वह मंच पर हो तो एक-एक शब्द सोच समझ कर बोले. ताकि उसकी कथनी पर भरोसा किया जा सके. हालांकि मौजूदा माहौल में राजनेता बिना सोचे समझे और बिना तैयारी के मंच पर भाषण देने पहुंच जाते हैं. इसी का एक उदाहरण पेश किया बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने.

नरेश अग्रवाल बीजेपी में एक जाना-माना नाम हैं और वह राज्य सभा सदस्य भी रह चुके हैं. दरअसल बीजेपी नरेश अग्रवाल आगामी लोकसभा चुनाव के चलते प्रचार प्रसार में जुटे हैं. इसी दौरान वह एक चुनावी सभा में मंच से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साध रहे थे. इसी दौरान बोलते-बोलते वह अमित शाह को अपना (बीजेपी का) प्रधानमंत्री बता बैठे.

सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा 543 सीटों की है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी 38-38 सीटों पर लड़ रही है. ऐसे में ये दल कौन से मास्टर से सीख के आए हैं कि वह इतनी सीटों से प्रधानमंत्री बन जाएंगे. इसी के साथ गठबंधन पर हमला करते-करते वह प्रधानमंत्री उम्मीदवार का नाम घोषित करने की बात कह रहे थे. इसी दौरान वह यह भी कह बैठे कि ‘हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं आपका कौन है.’

मालूम हो कि बीजेपी के मुख्य रणनीतिकार अमित शाह पार्टी के अध्यक्ष हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उनके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. हालांकि अग्रवाल अक्सर अपने भाषणों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले दिनों जनवरी महीने में उनके एक कार्यक्रम में शराब बांटे जाने का मामला सामने आया था. उस पर सफाई पेश करते हुए उन्होंने एक जनसभा में विवादित बयानबाजी करते हुए कहा था कि उन्होंने सर्दी दूर करने के लिए शराब बंटवाई थी.