दिल्ली: बाबर रोड का नाम बदलकर रखें 5 अगस्त मार्ग, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मांग

विजय गोयल (Vijay Goel) ने कहा, ''बाबर विदेशी आक्रांता था, उसने अयोध्या में राम मंदिर का विध्वंस करवाया. कल 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री करेंगे ऐसे में NDMC को बाबर रोड का नाम बदलना चाहिए.''
BJP leader Vijay Goel on Babar Road, दिल्ली: बाबर रोड का नाम बदलकर रखें 5 अगस्त मार्ग, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मांग

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष विजय गोयल (Vijay Goel) ने अयोध्या में श्री राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम से पहले मांग की है कि दिल्ली स्थित बाबर रोड का नाम बदलकर 5 अगस्त मार्ग रखा जाना चाहिए.

विजय गोयल ने ट्वीट कर कहा, ”मैंने सरकार से मांग रखी है की बाबर एक विदेशी आक्रांता था. जिसने प्राचीन राम मंदिर का विध्वंस करवाया था. इसलिए दिल्ली के बंगाली मार्केट में बाबर रोड का नाम बदल कर 5 अगस्त मार्ग रखा जाना चाहिए.”

विजय गोयल ने एक और ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली के बंगाली मार्केट में “बाबर रोड” का नाम बदलकर “5 अगस्त मार्ग” रखा जाये बाबर विदेशी आक्रांता था, उसने अयोध्या में राम मंदिर का विध्वंस करवाया. कल 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री करेंगे ऐसे में NDMC को बाबर रोड का नाम बदलना चाहिए.”

इस मामले में उन्होंने NDMC से मांग रखने के साथ ही गृहमंत्रालय को भी पत्र लिखा है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts