विनय कटियार ने राहुल गांधी से पूछा- ‘राजीव गांधी तुम्हारे पिता इसका क्या सबूत?’

कटियार ने कहा, "राहुल गांधी जब पैदा हुए तो सोनिया गांधी ने ही बताया होगा कि राजीव गांधी तुम्हारे पिता हैं. अगर इसका सबूत मांगा जाए तो बता पाओगे क्या?"

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रॉन्ड नेता विनय कटियार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर संभव हो तो राहुल गांधी सबूत दें कि राजीव गांधी ही उनके पिता हैं. उन्होंने मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश के बस्ती जिले में विजय शंखनाद सभा का आगाज करते हुए ये बाते कहीं.

कटियार ने कहा, “पुलवामा घटना में हमारे 45 सैनिक शहीद हो गए और आज कांग्रेस सबूत मांग रही है. मैं पूछना चाहता हूं कि आप किस चीज का सबूत आप मांग रहे हैं. अरे भाई, जब बच्चा पैदा होता है तो वही बाप है इसकी गारंटी मां ही तो देती है. राहुल गांधी जब पैदा हुए तो सोनिया गांधी ने ही बताया होगा कि राजीव गांधी तुम्हारे पिता हैं. अगर इसका सबूत मांगा जाए तो बता पाओगे क्या?”

‘आतंकवाद पैदा करती है कांग्रेस’
विनय कटियार ने इस सभा में कांग्रेस पर आतंकवाद पैदा करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल एक ही काम करती है और वो काम है अपनी कोख से आतंकवाद पैदा करना.

उन्होंने कहा, “जिनकी जेब में पांच रुपये भी नहीं थे, उनको पीएम मोदी ने इलाज के लिए पांच लाख रुपये देने का काम किया. जितना भी आतंकवाद फैला है, वो सब कांग्रेस की देन है. अफजल गुरु से लेकर तमाम गुरुघंटाल देश के अंदर पैदा हो गए, यह सब कांग्रेस की वजह से हुआ. और राहुल गांधी भी आज उसी परंपरा पर चल रहे हैं.”

पीएम मोदी को दी बधाई
उन्होंने कहा, “सेना के जवान सत्ता में आई हर एक सरकार से बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते रहे, इस पर कोई ध्यान नही देता था. पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई कि उन्‍होंने एक लाख बुलेटप्रूफ जैकेट मंगवा दी. कम से कम मोर्चे पर लड़ते समय सैनिकों को सुरक्षा का एक कवच तो मिला.”