Lockdown में BJP ने बनाया राहत का रिकॉर्ड, 24 करोड़ से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया भोजन-राशन 

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की अपील पर 8.23 लाख कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर राहत अभियान में भाग लिया. कुल 907 संगठनात्मक जिलों के 13796 मंडलों में पार्टी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सेवा कार्यों का संचालन कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लॉकडाउन (lockdown) के दौरान राहत कार्यों का रिकॉर्ड बनाया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P Nadda) के निर्देशन में 18 करोड़ सदस्यों वाली भाजपा ने 24 करोड़ से अधिक लंच पैकेट और राशन किट (Ration kit) का वितरण किया है. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पांच करोड़ से ज्यादा फेस कवर (Face cover) भी बांटे हैं. आंकड़ों के मुताबिक इसे दुनिया में किसी राजनीतिक पार्टी का सबसे बड़ा राहत अभियान बताया जा रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने रविवार को सेवा कार्यों की रिपोर्ट जारी की. उन्होंने कहा कि 24 मार्च को लगे लॉकडाउन के बाद से 23 मई तक अब भाजपा ने कुल 19.28 करोड़ भोजन पैकेट, 4.86 करोड़ से अधिक राशन किट का वितरण किया है. इस तरह भोजन और राशन वितरण का आंकड़ा 24 करोड़ के पार पहुंचता है.

थैंक्यू कोरोना वॉरियर्स’ हस्ताक्षर अभियान

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अपील पर 8.23 लाख कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर राहत अभियान में भाग लिया. कुल 907 संगठनात्मक जिलों के 13796 मंडलों में पार्टी लॉकडाउन के दौरान सेवा कार्यों का संचालन कर रही है. खास बात है कि कुल 4.48 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं ने बीमार और वृद्धों की देखभाल का बीड़ा उठाया है. कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए भाजपा ने कुल 12.87 लाख से अधिक बूथों पर ‘थैंक्यू कोरोना वॉरियर्स’ हस्ताक्षर अभियान चलाया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में दान देने की अपील की थी. इस मामले में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलचस्पी दिखाई है. अब तक 53.87 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं ने पीएम केयर में दान किया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts