पाकिस्तानी हमले का खौफ दिखाकर पब्लिक से कौन मांग रहा है वोट ?

असम के नागांव जिले के कामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिस्वा ने बड़ा बयान दे डाला. उनके मुताबिक, “अगर बीजेपी सत्ता में वापस नहीं आती है, तो पाकिस्तानी सेना या आतंकवादी भारतीय संसद और असम विधानसभा पर हमला कर सकते हैं.

नई दिल्ली: “आगामी लोकसभा चुनाव के बाद अगर बीजेपी वापस सत्ता में नहीं लौटती है तो पार्लियामेंट हाऊस और असम विधानसभा पर पाकिस्तान हमला कर सकता है” असम में बीजेपी सरकार के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा इन दिनों चुनावी सभाओं में ये बयान देकर जनता से वोट मांग रहे हैं.

असम के नागांव जिले के कामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिस्वा ने बड़ा बयान दे डाला. उनके मुताबिक, “अगर बीजेपी सत्ता में वापस नहीं आती है, तो पाकिस्तानी सेना या आतंकवादी भारतीय संसद और असम विधानसभा पर हमला कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के इस हमले का जवाब देने के लिए पीएम मोदी के अलावा किसी भी नेता में साहस नहीं है. अंग्रेजी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, असम के मंत्री हेमंत बिस्वा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जरूरत बताया. उनका दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तान को सही जवाब दे सकते हैं. क्योंकि, उनके पास पाकिस्तान के खिलाफ जरूरी कदम उठाने का साहस है.

पाकिस्तान जिंदाबाद बर्दाश्त नहीं करेंगे- हेमंत बिस्वा
पुलवामा हमले के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की तारीफ को लेकर भी हेमंत बिस्वा शर्मा ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने पूछा है कि पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने का साहस कैसे आया ? उन्होंने कहा कि, असम में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने वाली ताकतें पनप रही हैं. राज्य में ऐसे 130 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने वाले लोगों के आगे घुटने टेक दिए हैं.

ये लोग संस्कृति नष्ट कर देंगे- हेमंत बिस्वा
हेमंत बिस्वा ने बीजेपी के लोगों से एकजुट होने की अपील की है, ताकि पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले लोगों को शिकस्त दी जा सके. हेमंत बिस्वा के मुताबिक, पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले लोग एक दिन असम में हमारी सभ्यता और संस्कृति को नष्ट कर देंगे. एक तरफ जहां हम विकास के लिए लड़ेंगे, तो दूसरी तरफ हम अपनी पहचान और भूमि की रक्षा के लिए भी लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने दो टूक कहा कि, बीजेपी असम में छिपे पाकिस्तानी एजेंटों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगी.