रोड एक्सीडेंट केस में दर्ज हुई FIR पर बोले MLA राहुल लोधी- मैं दूसरे कार्यक्रम में था

लोधी उमा भारती के भतीजे हैं. इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि तीसरा शख्स घायल है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. लोधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.
पूर्व सीएम उमा भारती, रोड एक्सीडेंट केस में दर्ज हुई FIR पर बोले MLA राहुल लोधी- मैं दूसरे कार्यक्रम में था

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता उमा भारती के विधायक भतीजे की गाड़ी से बड़ा सड़क हादसा हो गया. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बीजेपी विधायक राहुल लोधी ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया. इसमें अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल था जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. वहीं इस मामले में विधायक राहुल लोधी की सफाई आई है. राहुल ने इसे साजिश करार दिया.

विधायक राहुल लोधी ने कहा,  “मेरी गाड़ी से कोई हादसा नहीं हुआ. ऑटो और बाइक में टक्कर हुई थी. मुझे फंसाया जा रहा है. इसकी जांच की मांग मैं विधानसभा अध्यक्ष से करूंगा मैं उस समय एक कार्यक्रम में था. मुझ पर एफआईआर क्यों की गई ये जांच का विषय है.

लोधी उमा भारती के भतीजे हैं. इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि तीसरा शख्स घायल है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. लोधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. चश्मदीद के मुताबिक, कार कथित तौर पर उमा भारती के भतीजे और बीजेपी विधायक चला रहे थे. लोगों ने राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया.

विधायक राहुल लोधी पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपनी कार से लोगों को मारने के बाद घटनास्थल से भाग गए. इस दुर्घटना से नाराज टीकमगढ़ के लोगों ने राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़कों पर जाम लगा दिया. कुछ समय तक सड़क पर जाम लगा रहा. बाद में पुलिस के समझाने बुझाने पर ट्रैफिक सुचारू हो पाया. राहुल लोधी यूपी के खड़पुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं.

फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पुलिस को मौके से विधायक लिखी नेम प्लेट बरामद हुई है.

Related Posts