BJP विधायक ने हाथ में जाम लेकर किया तमंचे पर डिस्को, Video वायरल

विधायक जी वीडियो में उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. साथ ही एक हाथ में रिवाल्वर और दूसरे में कार्बाइन लेकर...

नई दिल्ली: उत्तराखंड की खानपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर से विवादों में गिर गए हैं. दरअसल, प्रणव सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में वो शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते नजर आ रहे हैं. और बैगग्राउंड में ‘लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला…’ गाना चल रहा है.

विधायक जी वीडियो में उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. साथ ही एक हाथ में रिवाल्वर और दूसरे में कार्बाइन लेकर नशे में झूमते नजर आर रहे हैं. वहीं, उनके समर्थक उनकी तारीफ करते हुए ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते हैं.

गौरतलब है कि प्रणव सिंह फिलहाल अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से पार्टी से निष्कासित चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले प्रणव का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वो एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे थे.

इसके बाद पत्रकार ने दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसे देखते हुए पार्टी आलाकमान ने उन्हें तीन महीने के लिए पार्टी का प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था. ऐसे में मालूम पड़ता है कि विधायक जी इस एक्शन के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

छात्र पढ़ेंगे RSS का इतिहास और राष्ट्र निर्माण में भूमिका, नागपुर विश्वविद्यालय के फैसले पर विवाद

तलाक के बाद 554 करोड़ में खरीदा 12 बेडरूम वाला घर, गर्लफ्रेंड संग रहेंगे अमेजन CEO

LIVE: कर्नाटक का संकट दूर करने मुंबई जा रहे डीके शिवकुमार, बागी विधायकों ने मांगी सुरक्षा