BJP से सस्पेंड हो चुके हैं तमंचे पर डिस्को करने वाले MLA चैंपियन, इस वजह से लिया गया था एक्शन

पार्टी आलाकमान ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था.
BJP, BJP से सस्पेंड हो चुके हैं तमंचे पर डिस्को करने वाले MLA चैंपियन, इस वजह से लिया गया था एक्शन

नई दिल्ली: भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपने कारनामों को लेकर एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में प्रणव सिंह हाथ में जाम लेकर तमंचे पर डिस्को करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विधायक जी की रंगदारी साफ नजर आ रही है. वो हाथ में एक-दो नहीं कुल तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल गाने की धुन के साथ लहरा रहे हैं.

पहले भी वायरल हुई है ‘दबंगई’
प्रणव सिंह की रंगदारी का ये कोई पहला मामला नहीं है. विधायक जी की दंबगई पहले भी मीडिया की सुर्खियों में आ चुकी है. अभी कुछ दिनों पहले ही प्रणव सिंह वायरल वीडियो में एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देते नजर आए थे. पत्रकार ने इसे लेकर दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में प्रणव सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.
पार्टी ने अनुशासनहीनता का पाया दोषी
इसके बाद पार्टी आलाकमान ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था. कुंवर सिंह का निलंबन भाजपा की अनुशासन समिति द्वारा तैयार की गई प्रारंभिक रिपोर्ट के बाद आया, जिसमें उन्हें घोर अनुशासनहीनता का दोषी पाया गया था.

इतना ही नहीं, प्रणव सिंह कुछ समय पहले सार्वजनिक रूप से झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल का मजाक बनाने के लिए भी चर्चा में थे. देशराज के समर्थकों ने इस पर काफी बवाल काटा था. साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी इसके लिए उन्हें चेताया था. इन सबके बावजूद लगता है कि प्रणव सिंह ने दबंगई दिखानी कम नहीं की है.

ये भी पढ़ें-

BJP विधायक ने हाथ में जाम लेकर किया तमंचे पर डिस्को, Video वायरल

छात्र पढ़ेंगे RSS का इतिहास और राष्ट्र निर्माण में भूमिका, नागपुर विश्वविद्यालय के फैसले पर विवाद

तलाक के बाद 554 करोड़ में खरीदा 12 बेडरूम वाला घर, गर्लफ्रेंड संग रहेंगे अमेजन CEO

Related Posts