केजरीवाल के पक्ष में पड़े 70 फीसदी वोट, अकाली विधायक का दांव पड़ा उल्टा

पोल समाप्त हो जाने पर अकाली विधायक ने आप कार्यकर्ताओं द्वारा धांधली किए जाने का आरोप लगाया.

नई दिल्ली: अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस सिरसा का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चला गया दांव उल्टा पड़ गया. केजरीवाल पर निशाना साधने के चक्कर में वो खुद ही लोगों के निशाने पर आ गए है. दरअसल, सिरसा ने ट्विटर पर केजरीवाल को लेकर एक सर्वेक्षण कराया था. इसमें उन्होंने पूछा था कि लोग सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में क्या राय रखते हैं?

सिरसा ने इस ‘ट्विटर पोल’ में लोगों के लिए दो विकल्प रखे थे. पहला विकल्प था ‘दिल्ली के दिल में केजरीवाल’ और दूसरा विकल्प था ‘दिल्ली का ठग केजरीवाल.’ इस पोल का जो रिजल्ट निकलकर सामने आया, अकाली विधायक ने उसकी कल्पना भी नहीं की होगी.

AAP ने कसा तंज
पोल में शामिल 70 प्रतिशत लोगों ने केजरीवाल के पक्ष में वोट किया जबकि 30 प्रतिशत ने उनके खिलाफ मत दिया. वहीं, आम आदमी पार्टी ने इस पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा. ‘आप’ प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करके कहा कि यह अच्छी बात है कि बीजेपी विधायक ने सर्वेक्षण कराया.

सौरभ भारद्वाज ने लिखा, “बड़ी खुशी की बात है कि भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर पर जनता से राय मांगी, और जनता ने कहा, उनको फॉलो करने वालों ने कहा- 70 % लोगों ने कहा- दिल्ली के दिल में केजरीवाल.”

अकाली विधायक ने लगाया धांधली का आरोप
दूसरी तरफ, सिरसा ने पोल में आप कार्यकर्ताओं द्वारा धांधली किए जाने का दावा किया. उन्होंने ट्वीट कहा, “AAP IT Cell को जीत की बधाई. काश जमीनी तौर पर भी केजरीवाल पॉपुलर होते वरना लोकसभा चुनाव में 70 मे से 48 सीटों पर AAP तीसरे नंबर पर क्यों आती? भाड़े के Staff से Twitter poll में वोट करवा के तुम केजरीवाल की नाकामयाबी और दिल्लीवालो का ‘आप’ से गुस्सा छुपा नहीं सकते.”


बता दें कि हाल ही में सम्मन्न हुए लोकसभा चुनाव में आप ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है. आप ने देशभर में 40 से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए थे. लेकिन केवल एक सीट पर ही उसे जीत मिल पाई. पंजाब की संगरूर सीट से आप उम्मीदवार भगवंत मान ने जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें-

5 हजार लोगों के बैठने का है इंतजाम, मोदी के राजतिलक की चल रही भव्य तैयारियां

एक महीने तक टीवी डिबेट से दूरी बनाएं नेता, कांग्रेस का फरमान

NaMo Oath Taking Ceremony Live: मोदी का आज होगा राजतिलक, संतोष गंगवार बने प्रोटेम स्पीकर