“हिंदुओं का बाल बांका नहीं कर सकते”, BJP विधायक ने अकबरुद्दीन ओवैसी को दिया चैलेंज

राजा सिंह ने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी जिस पर देशद्रोह का केस दर्ज है, वह खुद एक देशद्रोही है. उसका बड़ा भाई देशद्रोही है.


नई दिल्ली: बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार किया है. तेलंगाना की गोशमहल विधानसभा सीट से विधायका राजा सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर अकबरुद्दीन को चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि पंद्रह मिनट नहीं बल्कि पंद्रह साल का वक्त देंगे तब भी हम हिंदुओं का तुम बाल बांका नहीं कर पाओगे.

’15 मिनट नहीं, 15 साल देंगे’
राजा सिंह ने कहा, “जो हैदराबाद का एक विधायक है, जो उसकी मानसिकता बिलकुल बिगड़ चुकी है, उसको कभी-कभी पागलपन का दौरा भी आता है. बार-बार यह कहता है कि पंद्रह मिनट, पंद्रह मिनट. मुझे यह समझ नहीं आता है कि ये लोग जो बार-बार पंद्रह मिनट का समय देते हैं, हम इन्हें पंद्रह मिनट नहीं, तुम्हें हम पंद्रह घंटे देंगे, पंद्रह घंटे नहीं पंद्रह महीने देंगे, पंद्रह महीने नहीं- पंद्रह साल देंगे, पंद्रह साल नहीं, जितने वक्त में तुम्हारे बाप-दादाओं का जन्म हुआ उतना समय देंगे फिर भी तुम हम हिंदुओं का बाल बांका नहीं कर सकते.”

बीजेपी विधायक ने कहा कि ‘भीड़ में जैसे भेड़ियों के झुंड में एक भेड़िया भौंकता है. अकबरुद्दीन ओवैसी जिस पर देशद्रोह का केस दर्ज है, वह खुद एक देशद्रोही है. उसका बड़ा भाई देशद्रोही है. उसकी पार्टी देशद्रोह को समर्थन करने वाली पार्टी है. ये लोग बार-बार भड़काने का प्रयास कर रहे हैं, देश का वातावरण खराब करने का प्रयत्न कर रहे हैं.’

‘मैं राजा सिंह तुम्हें चैलेंज करता हूं…’
उन्होंने कहा, “मैं इन दोनों छोटे मियां और बड़े मियां को इज्जत से समझाना चाहूंगा कि इस तरह के भड़काऊ भाषण देना बंद करें. तुम्हें 15 मिनट नहीं तुम्हें जितना समय चाहिए हम तुम्हें देंगे, अगर दम है तो मैं राजा सिंह तुम्हें चैलेंज करता हूं. आमने-सामने का युद्ध लड़ें और फिर देखेंगे कि तुम्हारे अंदर कितना दम है और मुझमें कितना दम है.”

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने साल 2013 में कहा था कि मुसलमान 25 करोड़ हैं और हिंदू 100 करोड़ हैं, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है. दुश्‍मन आज मजबूत हो रहा है कि क्‍योंकि हम बंटे हुए हैं. हमें न जीताओ कोई बात नहीं लेकिन हमें बीजेपी की जीत मंजूर नहीं है.

ये भी पढ़ें-

वित्त से ऊर्जा मंत्रालय में हुआ था सुभाष चंद्र गर्ग का तबादला, एक दिन बाद ही दे दिया इस्तीफा

पूरे देश में बाल दुष्कर्म के 1.5 लाख मामले पेंडिंग, अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले से जल्द होगा निपटारा

Tinder ने समलैंगिक यूजर्स के लिए लॉन्च किया नया सेफ्टी फीचर