‘जालीदार टोपी’ पहनकर पुलिस अफसर ने दी ईद की बधाई, BJP विधायक ने की करवाई की मांग

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने वर्दी के साथ सिर पर जालीदार टोपी पहन कर ईद की बधाई देने वाले पुलिस अफसर पर कार्रवाई की मांग की है.
राजा सिंह, ‘जालीदार टोपी’ पहनकर पुलिस अफसर ने दी ईद की बधाई, BJP विधायक ने की करवाई की मांग

हैदराबाद. ईद के त्यौहार की शुभकामना देने के चलते हैदराबाद पुलिस के अफसर विवादों में घिर गए हैं. उनके ऊपर तेलंगाना के गोशामहल से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कार्रवाई की मांग की है. टी राजा अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.

दरअसल, हुआ यूं कि हैदराबाद में फलकनुमा थाने के एसएचओ श्रीनिवास ने वर्दी के साथ सिर पर जालीदार टोपी लगाकर ईद की बधाई दी. बीजेपी विधायक ने इसे नियमों के खिलाफ बताते हुए श्रीनिवास पर तेलंगाना सरकार द्वारा कार्रवाई की मांग की है.

राजा सिंह ने इस पुलिस अफसर का एक विडियो भी पाने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने विडियो शेयर करते हुए लिखा,  “मैं डीजीपी तेलंगाना और हैदराबाद पुलिस से पूछना चाहता हूं कि यह पुलिस स्टेशन के अपने कैबिन में बैठकर पुलिस की टोपी हटाकर जालीदार टोपी कैसे पहन सकते हैं. दिवाली और दशहरा के दौरान हिंदू को निशाना बनाया जाता है, जबकि अल्पसंख्यकों के लिए मॉरल पुलिसिंग क्यों?” राजा सिंह के शेयर किए वीडियो में एसएचओ श्रीनिवास सभी को ईद की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं.

हालांकि, बीजेपी विधायक राजा सिंह की मांग पर तेलंगाना पुलिस की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: रेप आरोपी BJP विधायक से जेल में मिले साक्षी महाराज, कहा- चुनाव बाद धन्यवाद देने आया था

ये भी पढ़ें: कैंसर से जंग हार गए उत्तराखंड के वित्तमंत्री प्रकाश पंत, इलाज के दौरान अमेरिका में निधन

Related Posts