मनोज तिवारी बोले- सीएम उद्धव CBI जांच की करें सिफारिश, सुशांत सिंह केस में सच्चाई आएगी सामने

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा, ''महाराष्ट्र पुलिस की साख पर प्रश्न उठ रहा है. बिहार और महाराष्ट्र पुलिस आमने सामने आए वो ठीक नहीं. महाराष्ट्र सरकार बिना एफ़आईआर के किसी से पूछताछ कर ले उसका कोई मतलब नहीं.
sushant singh rajput suicide, मनोज तिवारी बोले- सीएम उद्धव CBI जांच की करें सिफारिश, सुशांत सिंह केस में सच्चाई आएगी सामने

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा मुंबई पुलिस जांच कर रही है बिना FIR के, सुशांत के पिता को सामने आना पड़ रहा है. महाराष्ट्र सरकार इस मामले की जांच सीबीआई को क्यों नही दे रही है.

उन्होंने कहा, ”मामले पर अबतक 46 दिन में एफआईआर नहीं हुई. जांच से पहले कौन डर रहा है. उद्धव जी से निवेदन है कि बिहार पुलिस मुंबई पहुंच गई है. आप सीबीआई जांच की सिफारिश करें जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

मनोज तिवारी ने कहा, ”महाराष्ट्र पुलिस की साख पर प्रश्न उठ रहा है. बिहार और महाराष्ट्र पुलिस आमने सामने आए वो ठीक नहीं. महाराष्ट्र सरकार बिना एफ़आईआर के किसी से पूछताछ कर ले उसका कोई मतलब नहीं. किसी भी जांच से पहलें एफ़आईआर होना बहुत ज़रूरी है. बिना एफआईआर के पूछताछ का कोई मतलब नहीं.”

उन्होंंने कहा, ”मैंने पहलें भी कहा था कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के साथ-साथ गैंग बनाकर काम किया जाता हैं. अब समय आ गया है कि फ़िल्म इंडस्ट्री को रेगुलेटर चाहिए.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख आज कहा है कि केस की तहकीकात मुंबई पुलिस कर रही है. इसे CBI को नहीं सौंपा जाएगा. 

Related Posts