BJP सांसद परवेश वर्मा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भेजा मानहानि का नोटिस

नोटिस में कहा गया है कि वर्मा के आरोप बेबुनियाद और ग़लत है. वर्मा नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर सिसोदिया से बिना शर्त माफी मांगे, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं वो परवेश वर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए कोर्ट जाएंगे.
BJP MP Parvesh Verma, BJP सांसद परवेश वर्मा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भेजा मानहानि का नोटिस

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी (OSD) को रिश्वत लेने के आरोप में CBI ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में राजनीति भी खूब गर्मा गई थी. बीजेपी सांसद परवेश शर्मा ने मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने परवेश शर्मा को मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है.

नोटिस में कहा गया है कि वर्मा के आरोप बेबुनियाद और ग़लत है. वर्मा नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर सिसोदिया से बिना शर्त माफी मांगे, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं वो परवेश वर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए कोर्ट जाएंगे.

दरअसल, बीजेपी नेता ने कहा था कि OSD तो बस नाम होता है. जो उसके मालिक हैं, यानी हमारे डिप्टी सीएम सिसोदिया जी, ये सारा पैसा उन्हीं की जेब में जाता है और वो उन्हीं पैसों से शाहीन बाग में बिरयानी पहुंचाते हैं.

दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के विशेष कर्तव्य अधिकारी (OSD) गोपाल कृष्ण माधव को गुरुवार देर रात CBI ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया. जिसके बाद नेताओं की लगातार अलग-अलग प्रतिक्रियां आ रही हैं.

दरअसल, माधव को 2015 में दिल्ली सरकार के ट्रेड एंड टैक्स डिपार्टमेंट में पोस्ट किया गया था. फिर माधव को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के विशेष कर्तव्य अधिकारी (OSD) के रूप में नियुक्त किया गया.

सबसे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए हैं.’

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अति विनयम, धूर्त लक्षणम! जरुरत से ज्यादा विनम्रता का दिखावा करने वाला अंदर से उतना ही चालाक होता है. दुनिया भर को चोर कहने वाले अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया अपने ही घर में लुटेरे को ना पहचान सके?’

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने लिखा, भ्रष्टाचार के खिलाफ, अन्ना जी के सहारे बनाई इस आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से विश्वासघात किया है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के OSD रंगे हाथ पैसे लेते पकड़ा गया. अब क्या बोलें?

Related Posts