शराब के नशे में कार भिड़ाने के बाद बेटा अरेस्‍ट, BJP सांसद रूपा गांगुली बोलीं- मैं गलत नहीं सहती

रूपा गांगुली ने ट्वीट कर कहा कि मैं अपने बेटे से प्‍यार करती हूं मगर कानून अपना काम करेगा. मैं न गलत करती हूं, न सहती हूं.

बीजेपी की राज्‍यसभा सांसद रूपा गांगुली के बेटे की गाड़ी का गुरुवार रात कोलकाता के पॉश इलाके में एक्‍सीडेंट हो गया. बताया जाता है कि वह नशे की हालत में खुद गाड़ी चला रहे थे. हादसे में किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं है. पुलिस के मुताबिक, रूपा के बेटे आकाश मुखोपाध्‍याय ने गाड़ी मोड़ते समय गोल्‍फ गार्डन इलाके के एक क्‍लब की दीवार में घुसा दी.

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी और कई लोग बाल-बाल बच गए. उन्‍होंने आकाश के नशे में होने की भी बात कही. पुलिस का कहना है कि कार का एक हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हो गया है और ड्राइवर उसमें फंस गया. आकाश अपने पिता की मदद से कार से बाहर निकले. इसके बाद आकाश को पुलिसवाले जादवपुर थाने ले गया.

रूपा गांगुली ने बाद में ट्वीट कर कहा कि उन्‍होंने पुलिस को जानकारी दी है. उन्‍होंने कहा, “मेरा बेटा मेरे घर के पास हादसे का शिकार हो गया. मैंने पुलिस को फोन किया है कि वह सभी कानूनी पहलुओं को बिना किसी राजनीति के देखे. मैं अपने बेटे से प्‍यार करती हूं मगर कानून अपना काम करेगा. मैं न गलत करती हूं, न सहती हूं.” इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर गांगुली ने लिखा, “मैं बिकाऊ नहीं हूं.”

ANI के मुताबिक, पुलिस ने आकाश को अरेस्‍ट कर लिया है. उसे आज अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें

पक्षी घुसने से इंजन हुआ बंद, तो मक्के के खेत में कराई चमत्कारी इमरजेंसी लैंडिंग, देखें VIDEO

अब झूठ बोलने पर अमादा पाक, भारतीय सेना ने खोल दी पोल