जहां तोड़े थे नियम, वहां पहुंच कर बीजेपी सांसद ने यातायात नियमों से लोगों को कराया अवगत

13 तारीख को जब प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में संघमित्रा आई थीं तो उनकी गाड़ी के शीशे काले थे और ड्राइवर और गनर ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी. मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा था कि अगली बार ऐसा नहीं होगा.

सांसद संघमित्रा मौर्य सोमवार को बदायूं पहुंची और उन्होंने जनता के बीच में जाकर उन्हें यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी. साथ ही उन्होंने हेलमेट भी बांटे. शहर के नवादा चौराहे पर बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने पब्लिक को यातायात के नियमों को पालन करने का संदेश दिया.

मालूम हो कि विगत 13 तारीख को जब प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में संघमित्रा आई थीं तो उनकी गाड़ी के शीशे काले थे और ड्राइवर और गनर ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी. मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा था कि अगली बार ऐसा नहीं होगा.

उसके बाद आज सांसद संघमित्रा मौर्य बदायूं पहुंची, तो उनकी गाड़ी के शीशे काले नहीं थे. साथ ही उन्होंने शहर के नवादा पुलिस चौकी के पास पब्लिक को ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश दिया और हेलमेट भी बांटे. उन्होंने बताया कि परसों जब वह यहां आई थीं तो उनको जानकारी नहीं थी कि गाड़ी के शीशे काले हैं, लेकिन अब मैंने उस पर से काली फिल्म हटवा दी है.

उन्होंने कहा कि आज वो फिर से यहां आई हैं और लोगों को यातायात के नियम के बारे में जागरूक कर रही हैं. संघमित्रा ने कहा कि हमने आज लोगों को हेलमेट भी बांटे, हमारी सरकार यातायात के नियम के बारे में लोगों को जागरूक करने का काम हमेशा करती रही है.

ये भी पढ़ें: 9 नवंबर से भारतीय तीर्थ यात्रियों के लिए करतारपुर कॉरिडोर खोलेगा पाकिस्तान