अपना स्टिंग देखकर बौखलाए बीजेपी सांसद उदित राज, खुली धमकी पर उतारू, देखें VIDEO

NGO के नाम पर डोनेशन से शुरू कर कैश डिमांड तक पहुंचे उदित राज को ये नहीं मालूम था कि कैमरे मौजूद तीसरी आंख उन्हें देख रही है.
bjp-mp-udit-raj-angry-when-he-see-his-own-sting-operation, अपना स्टिंग देखकर बौखलाए बीजेपी सांसद उदित राज, खुली धमकी पर उतारू, देखें VIDEO


नई दिल्ली: एक ओर जहां टीवी 9 के ऑपरेशन भारतवर्ष पर देश के सफेदपोश नेताओं का पर्दाफाश जारी है, वहीं इस स्टिंग के चंगुल में फंसे नेताओं की बौखलाहट सामने आ रही है. ऐसे में टीवी 9 भारतवर्ष टीम की पकड़ में आए उदित राज का अपना स्टिंग ऑपरेशन देखकर हाल बेहाल हो गया.

स्टिंग की जानकारी मिलते ही उदित राज आग-बबूला हो उठे. टीवी में लाइव चल रहे स्टिंग के दौरान जब हमारे रिपोर्टर उदित राज से मिले तो उन्होंने स्टिंग को झूठा बतलाकर सबूत मांगे फिर वो घर के अंदर घुस गए. इसके बाद भी हमारे रिपोर्टर उनके घर तक पहुंचे और सवाल जवाब किए. इस दौरान उन्हें चैनल के जरिए स्टिंग का वीडियो भी दिखाया गया. उदित राज पहले सांसद हैं जिन्होंने अपना स्टिंग लाइव देखा.

मगर इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद भी इनकी अकाल ठिकाने नहीं आई. उदित राज अपने स्टिंग को देखकर इतने बावले हुए कि हमारे रिपोर्टर पर भड़क गए. अपना आपा खो चुके उदित ने हमारे संवाददाता को बाहर निकाल दिया. ये ही नहीं माननीय उदित राज ने टीवी 9 भारतवर्ष को खुली धमकी दी है.

सांसद उदित राज के पास जब बोलने को कुछ नहीं बचा तो बस “अरे बेईमानों अरे बेईमानों” की रट लगाते रहे. कम से कम 50 बार उदित राज ने ये शब्द दोहराया. ऐसा लगता है कि उनके पास अपनी सफाई के लिए एक शब्द भी नहीं बचा था.

ये भी पढ़ें- स्टिंग में खुलासा- BJP सांसद उदित राज ने पिछले चुनाव में उड़ाए 5 करोड़, कहा- नोटबंदी से मची तबाही

Related Posts