सत्ता में रहते लूट, विपक्ष में रहते झूठ ही Congress की जमा पूंजी: BJP महासचिव भूपेंद्र यादव

भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा, "देश आत्मनिर्भर भारत की तरफ बढ़ चला है और कांग्रेस परिवार-निर्भर पार्टी की सोच से ही नहीं निकल पा रही, क्योंकि सत्ता में थे तो 'लूट' और विपक्ष में हैं तो 'झूठ', यही कांग्रेस की राजनीति की कुल जमा पूंजी है."
BJP national general secretary, सत्ता में रहते लूट, विपक्ष में रहते झूठ ही Congress की जमा पूंजी: BJP महासचिव भूपेंद्र यादव

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस (Congress) को परिवार निर्भर पार्टी बताते हुए कहा है कि सत्ता में रहते लूट और विपक्ष में रहते झूठ ही कांग्रेस की कुल जमा पूंजी है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कई मुद्दों पर कांग्रेस की गलत बयानियों को लेकर शनिवार को विपक्षी पार्टी पर हमला बोला.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा, “देश आत्मनिर्भर भारत की तरफ बढ़ चला है और कांग्रेस परिवार-निर्भर पार्टी की सोच से ही नहीं निकल पा रही, क्योंकि सत्ता में थे तो ‘लूट’ और विपक्ष में हैं तो ‘झूठ’, यही कांग्रेस की राजनीति की कुल जमा पूंजी है.”

भूपेंद्र यादव का राहुल गांधी पर हमला

भाजपा के शीर्ष रणनीतिकारों में शुमार भूपेंद्र यादव ने इससे पहले भी कांग्रेस पर हमला बोला था. जब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महबूबा मुफ्ती की रिहाई की मांग करते हुए कहा था कि “जब केंद्र सरकार अवैध रूप से नेताओं को नजरबंद करती है, तब भारत का लोकतंत्र खतरे में पड़ जाता है.”

इसका जवाब देते हुए राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा था, “शेख अब्दुल्ला को 11 साल तक जेल में रखा गया. बस कुछ इतिहास की बातें मैं राहुल गांधी को खुद से अवगत कराना चाहता हूं.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts