बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 1,51,767 हो गई है. इनमें 83004 सक्रिय मामले हैं और 64425 लोग ठीक हो चुके हैं.
Sambit Patra admitted, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस के सिम्पटम्स मिले हैं, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. न्यूज एजेंसी PTI से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

संबित पात्रा बीजेपी का जाना माना चेहरा हैं और अक्सर टीवी डिबेट्स में नजर आते हैं. ट्विटर पर उन्हें काफी सारे लोग फॉलो करते हैं. रक्षा राज्यमंत्री डॉक्टर सुभाष भामरे और बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने संबित पात्रा की सलामती के लिए ट्वीट किया है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का सामना इन दिनों भारत (India) समेत पूरी दुनिया कर रही है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 1,51,767 हो गई है. इनमें 83004 सक्रिय मामले हैं और 64425 लोग ठीक हो चुके हैं. अबतक कुल 4337 लोगों की मौत हुई है.

वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 57 लाख के ऊपर जा चुका है. साथ ही 3 लाख 57 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts