जम्मू-कश्मीर में BJP कार्यकर्ता की हत्या पर बोली पार्टी- बलिदान बेकार नहीं जाएगा

यह पहला मौका नहीं है, जब आतंकियों ने किसी BJP कार्यकर्ता पर हमला किया. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से आर्टिकल-370 हटने के बाद से आतंकवादियों (Terrorists) में बौखलाहट है, जिस वजह से वे BJP कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं.
BJP worker killed in Jammu-Kashmir, जम्मू-कश्मीर में BJP कार्यकर्ता की हत्या पर बोली पार्टी- बलिदान बेकार नहीं जाएगा

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में एक और BJP कार्यकर्ता की हत्या पर BJP ने इस पर नेशनल यूनिट से अपना रिस्पॉन्स दिया है. BJP के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा है कि BJP कार्यकर्ता का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. घाटी में आतंकवाद खत्म होगा.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों की गोली लगने से रविवार को मोहिंदपुर क्षेत्र के रहने वाले BJP कार्यकर्ता अब्दुल हामीद नजर बुरी तरह घायल हो गए थे. इलाज के दौरान सोमवार को BJP कार्यकर्ता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस घटना ने BJP नेताओं को गुस्से से भर दिया है.

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए BJP के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में BJP कार्यकतार्ओं के मारे जाने की खबर सुनकर दुख हुआ. लोकतंत्र के लिए उनका बलिदान खाली नहीं जाएगा. आतंकवाद की हार होगी.”

इससे पहले भी हुईं ऐसी घटनाएं

यह पहला मौका नहीं है, जब आतंकियों ने घाटी में किसी BJP कार्यकर्ता पर हमला किया. इससे पहले 4 अगस्त की शाम को अखरान काजीगुंड में आतंकवादियों ने BJP पंच आरिफ अहमद को गोली मारी थी. हालांकि उनकी जान बच गई. वहीं 6 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने BJP सरपंच सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना उस समय हुई, जब सरपंच सज्जाद अहमद अपने घर के बाहर थे.

आतंकियों के निशाने पर हैं BJP कार्यकर्ता

वहीं जुलाई में बांदीपोरा के पूर्व BJP जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के समय वसीम बारी के सभी सुरक्षाकर्मी गायब थे. जिस पर सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने के बाद से आतंकवादियों में बौखलाहट है, जिस वजह से वे BJP कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts