देवबंद को ‘आतंकवाद की गंगोत्री’ कहने पर बुरे फंसे गिरिराज सिंह, BJP अध्यक्ष ने किया तलब

दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान नड्डा ने गिरिराज सिंह को चेतावनी दी है.

Giriraj Singh Controversial Statement, देवबंद को ‘आतंकवाद की गंगोत्री’ कहने पर बुरे फंसे गिरिराज सिंह, BJP अध्यक्ष ने किया तलब

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री करार दे दिया था.

गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के आलाकमान ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. जानकारी के अनुसार, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिह को उनके देवबंद वाले बयान को लेकर तलब किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान नड्डा ने गिरिराज सिंह को चेतावनी दी है कि वो इस तरह के विवादित बयान न दें और साथ ही इस तरह की बयानबाजी से खुद को दूर रखें.

क्या है मामला?

बेगूसराय से सांसद गिरिराज ने मौजूदा विवाद में देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री करार दिया है. उन्होंने कहा कि हाफिज सईद जैसे बड़े-बड़े आतंकी यहीं से निकलते हैं.

इस बयान पर सफाई देने की जगह गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कह डाला, ‘मैं इस बात पर कायम हूं कि देवबंद आतंकवादियों की गंगोत्री है, जिनको आपत्ति है वो उत्तर प्रदेश पुलिस से आतंकियों की लिस्ट ले लें. वहां से कितने आतंकी निकले हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘दुर्भाग्य है इस देश के लोग देश विरोधी कार्यों में लगे हुए हैं. देश में जितने शाहीन बाग हैं, वहां देश तोड़ने की साजिश हो रही है.’

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मैंने एक बार कहा था कि ये देवबंद आतंकवादियों की गंगोत्री है. सारे बड़े-बड़े दुनिया में जो भी पैदा हुए आतंकवादी, चाहे हाफिज सईद का मामला हो, ये सारे के सारे यहीं से निकलते हैं.’

 

ये भी पढ़ें-  संभावित मंत्रियों के साथ ‘डिनर पर चर्चा’ करेंगे सीएम केजरीवाल, दिल्ली को ग्लोबल सिटी बनाने की तैयारी

ट्रंप का बड़बोलापन – Facebook पर मैं नंबर 1, NaMo नंबर 2, अदा किया जकरबर्ग का शुक्रिया, जानिये हकीकत?

Related Posts