शिवराज सिंह बोले- भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं, अपने बोझ से उसे कुछ हो तो वह जाने

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं है और अगर अपने बोझ से सरकार को कुछ होता है तो वह जाने.
Shivraj Singh Chouhan, Shivraj Singh Chouhan Twitter, Shivraj Singh Chouhan speech, Chandrababu Naidu

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया है कि वह मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है. इसके जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं है और अगर अपने बोझ से सरकार को कुछ होता है तो वह जाने.

बता दें कि कांग्रेस के विधायकों और सरकार को समर्थन देने वाले दूसरे विधायकों को दिल्ली ले जाने के आरोपों की बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दिल्ली दौरा किया है. चौहान मंगलवार रात दिल्ली गए और बुधवार को वह वापस लौट आए.

शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल लौटने के बाद सरकार गिराने को लेकर लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में कहा कि भाजपा की सरकार गिराने की कभी भी सोच नहीं रही है. हम ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं हैं. अगर अपने बोझ से (सरकार को) कुछ होता है तो वे जानें.

उन्होंने कहा कि राज्य का हर वर्ग परेशान है, कांग्रेस के विधायक तक परेशान हैं. अब मामला उनके घर का है. आरोप हम पर लगाते हैं, यह कौन-सी बात है. अचानक दिल्ली प्रवास को लेकर पूछे गए सवाल पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूं और दिल्ली आता-जाता रहता हूं.

पूर्व सीएम ने कहा कि जहां तक दिग्विजय सिंह की बात है तो उन्हें इससे क्या लेना-देना. दिग्विजय सिंह का काम सिर्फ आरोप लगाना है. कांग्रेस में कई गुट हैं और उनमें आपस में मारामारी मची है और आरोप हम पर लगाते हैं.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Related Posts