पश्चिम बंगाल: अब दीघा टाउन में फंदे से लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव, TMC नेता पर हत्या का आरोप

दास (Purnachandra Das) के एक परिजन ने बताया कि दास को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक स्थानीय नेता ने मीटिंग के लिए बुलाया था. तब से ही दास गायब थे.
bjp worker body found hanging, पश्चिम बंगाल: अब दीघा टाउन में फंदे से लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव, TMC नेता पर हत्या का आरोप

पूर्वी पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मिदनापुर जिले (Midnapore District) के दीघा टाउन (Digha Town) में बुधवार को एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान 44 वर्षीय पूर्णचंद्र दास (Purnachandra Das) के रूप में हुई है. दास नगरपालिका इलाके रामनगर 2 के वॉर्ड नंबर 41 के पार्टी बूथ अध्यक्ष थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

टीएमसी नेता पर हत्या का आरोप

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दास के एक परिजन ने बताया कि दास को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक स्थानीय नेता ने मीटिंग के लिए बुलाया था. तब से ही दास गायब थे. स्थानीय लोगों को बाद में दास का शव उनके घर के पास ही फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. दास का शव मिलने के बाद पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कांथी से बीजेपी अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने दास की हत्या के पीछे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का हाथ बताया है. अनूप का कहना है कि टीएमसी ने प्लानिंग के तहत दास की हत्या की है. काफी लंबे समय से टीएमसी दास पर झूठे केसेज बनाकर उसे फंसाने का प्रयास कर रही थी. हाल ही में दास को बेल मिली थी.

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय टीएमसी नेता ने दास को कांगरू कोर्ट में बुलाया था. इसके बाद से वह गायब हो गए. हमें संदेह है कि फांसी से पहले उनकी हत्या कर दी गई थी. हम इस मामले में पारदर्शी जांच की मांग कर रहे हैं.

हालांकि खुद पर लगे आरोपों को टीएमसी नेता ने खारिज किया है. टीएमसी नेता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद मौत के कारण का पता चल जाएगा.

कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक का मिला था शव

इससे पहले हेमताबाद (Hemtabad) से BJP विधायक देबेंद्र नाथ रे (Debendra Nath Ray) का शव रस्सी से लटका हुआ मिला था. रायगंज ब्लॉक के बलिया कोने में एक दुकान के बरामदे में विधायक (MLA) का शव लटका हुआ था. यह दुकान उनके घर से 1 किलोमीटर दूर है. घटना के सामने आते ही उत्तर दिनाजपुर जिले में हड़कंप मचा गया था. वहां मौजूद लोगों का कहना था कि विधायक की पहले हत्या की गई और उसके बाद उन्हें लटकाया गया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts