‘नाली और शौचालय’ वाले बयान पर जेपी नड्डा ने प्रज्ञा ठाकुर को किया तलब

पीएम मोदी अपने पहले कार्यकाल से ही सफाई और शौचालय को लेकर बात करते रहे हैं.

नई दिल्ली: ‘नाला-शौचालय सफाई देखने का काम सांसदों का नहीं’ बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष ने उन्हें तलब किया है.

दरअसल भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्हें नालियां और शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं चुना गया है.

उन्होंने कहा, ‘हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम इमानदारी से कर रहे हैं.’

ज़ाहिर है पीएम मोदी अपने पहले कार्यकाल से ही सफाई और शौचालय को लेकर बात करते रहे हैं. ऐसे में विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली प्रज्ञा ठाकुर के लिए मुश्किल बढ़ने वाली है.

और पढ़ें- ‘धोनी को T20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेने के लिए कहा गया है’

इससे पहले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर भी साध्वी प्रज्ञा घिर चुकी हैं. इस बयान के लिए पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था. नोटिस का जवाब तो वो पार्टी को दे चुकी हैं, लेकिन अभी तक पार्टी की तरफ से उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.