पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में पेड़ से लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक युवा भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका पाया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के अर्शा पुलिस स्टेशन के सोनाबोना गांव के रहने वाले भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शिशुपाल सहिस का शव गांव से कुछ दूरी पर एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

22 वर्षीय शिशुपाल सहिस भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हैं और उनके पिता स्थानीय सिरकाबाद ग्राम पंचायत के भाजपा के उप-प्रधान हैं. परिजनों का दावा है कि शिशुपाल की हत्या तृणमूल के लोगों ने कराई है, जबकि तृणमूल का दावा है उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं और इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है.

इससे पहले पंचायत चुनाव के दौरान कोरिया जिले के बलरामपुर थाना अंतर्गत सुपुरडी गांव के रहने वाले त्रिलोचन महतो तथा इसी थाना क्षेत्र के डाभा गांव में दुलाल कुमार का शव लटका हुआ पाया गया था. दोनों ही शख्स भाजपा कार्यकर्ता थे. इसके बाद इस घटना से इलाके में काफी तनाव फैल गया था.


गुरुवार को पश्चिम बंगाल की तीन सीट दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी और रायगंज सीट पर लोकसभा चुनाव का मतदान होना है.  पुरुलिया में छठे चरण में यानि 12 मई को वोट डाले जाने हैं.  पश्चिम बंगाल में इस बार मुख्य मुकाबला भाजपा और टीएमसी के बीच ही देखा जा रहा है.  पहले चरण के तहत 11 मई को बंगाल की दो सीटों अलीपुरद्वार और कूच बिहार में वोटिंग हुई थी.

Related Posts