दिल्ली चुनाव : बीजेपी के सुनील यादव देंगे केजरीवाल को चुनौती, सौरभ भारद्वाज ने उड़ाया मजाक

नई दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी के प्रमुख और सीएम अरविंद केजरीवाल खुद मैदान में हैं. इस सीट से बीजेपी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव और कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को उतारा है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस ने नई दिल्ली की हाई प्रोफाइल सीट पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. नई दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी के प्रमुख और सीएम अरविंद केजरीवाल खुद मैदान में हैं. इस सीट से बीजेपी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव और कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को उतारा है.

केजरीवाल के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी के उम्मीदवार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि बीजेपी की लिस्ट को देखकर लग रहा है उसने पहले ही सरेंडर कर दिया है. बीजेपी ने पहले 57 और फिर सोमवार देर रात 10 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की.

इस लिस्ट को शेयर करते हुए सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट देखते हुए और सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उम्मीदवार को देखकर ऐसा लग रहा है कि बीजेपी ने पहले ही सरेंडर कर दिया है. 70/70’


आज नामांकन करेंगे केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज नामांकन करने का अंतिम दिन है. दिल्ली में मतदान 8 फरवरी को होगा और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को जोरदार रोड शो किया, लेकिन भीड़ की वजह से नामांकन दाखिल नहीं कर पाए. मंगलवार को आखिरी दिन वह परिवार और पार्टी नेताओं के साथ जाकर नामांकन का पर्चा भरेंगे.

कांग्रेस और बीजेपी ने इन्हें उतारा

अरविंद केजरीवाल की नई दिल्ली सीट से कांग्रेस ने चार दशकों से राजनीति कर रहे रोमेश सभरवाल को टिकट दिया है. कांग्रेस की छात्र ईकाई एनएसयूआई से राजनीति शुरू करने वाले सभरवाल को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन का विरोधी माना जाता है. वहीं बीजेपी ने अपने यूथ विंग बीजेवाईएम दिल्ली के अध्यक्ष सुनील यादव को मैदान में उतारा है. सुनील बीजेपी में लंबे समय से हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

ये भी पढ़ें –

Delhi Election 2020: BJP ने जारी की दूसरी लिस्ट, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को हरि नगर से मिला टिकट

Delhi Elections 2020: रोडशो के चलते नामांकन नहीं कर सके अरविंद केजरीवाल, कल आखिरी तारीख