बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी गिरफ्तार, गैंबलिंग रैकेट चलाने का आरोप

राजश्री प्रॉडक्शन की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के हिट होने के तुरंत बाद ही भाग्यश्री ने 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी पर गैंबलिंग रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है. दासानी पर आरोप है कि वो मुंबई के लोखंडवाला इलाके में गैंबलिंग रैकेट चलाते थे.

हिमालय दासानी को मुंबई पुल‍िस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. हिमालय पर आरोप है कि वो मुंबई के लोखंडवाला इलाके में गैंबलिंग रैकेट चला रहे थे. हिमालय को मुंबई की अंबोली पुल‍िस ने अरेस्ट किया है. पुलिस इस मामले में कई अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले उन्होंने अंधेरी में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान 15 लोगों को अरेस्ट किया गया था. जांच में हिमालय दासानी का नाम सामने आया है. मुंबई के अंधेरी पश्च‍िम के इंफिन‍िटी मॉल में पिछले महीने पुल‍िस ने छापेमारी की थी. इस पूरे मामले पर अभी हिमालय या उनकी फैमिली की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है.

राजश्री प्रॉडक्शन की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के हिट होने के तुरंत बाद ही भाग्यश्री ने 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था.

बताया जाता है कि हिमालय दासानी का कंस्ट्रक्शन का बिजनस है. बॉलीवुड अदाकारा भाग्यश्री और हिमालय दासानी के दो बच्चे हैं जिनका नाम अभिमन्यु दासानी और अवंतिका दासानी है. 2018 अभिमन्यु की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता रिलीज हुई थी. फिल्म में अभिमन्यु के काम की काफी तारीफ हुई थी.