सुषमा स्वराज के निधन पर गमगीन हुआ बॉलीवुड, पढ़िए किसने क्या कहा

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और मोदी सरकार में विदेश मंत्री रहीं सुषमा स्वराज को स्वास्थ्य खराब होने पर एम्स में भर्ती कराया गया था. 11 बजकर 18 मिनट पर एम्स ने उनकी निधन की जानकारी दी.

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता व पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन से पूरे देश समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी सदमे में हैं. महानायक अमिताब बच्चन से लेकर हर मुद्दे पर बात रखने वाली स्वरा भास्कर तक ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज के साथ अपनी एक तस्वीर रिट्वीट करते हुए लिखा, “एक अत्यंत दुखद समाचार ! एक बहुत ही प्रबल राजनीतिज्ञ , एक मिलनसार व्यक्तिव , एक अद्भुत प्रवक्ता. आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना.” 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सुषमा स्वराज के निधन की खबर सुनते ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया. वीडियो में अनुपम एक कैब में बैठे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के माध्यम से उन्होंने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी.

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट किया कि, “सुषमा स्वराज जी के निधन की खबर सुनकर हैरान हूं. वह बहुत अच्छी राजनेता, शानदार स्टेट्सवीमेन और इन सबसे ऊपर एक दयालु इंसान थीं. उनके परिवार और चाहने वालों के लिए दिल से संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले, ओम शांति.

अभिनेता बोमन ईरानी ने भी ट्वीट करते हुए सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने लिखा, “ये राष्ट्रिय क्षति है.”

अभिनेत्री व सामाजिक मुद्दों पर आवाज उठाने वाली स्वरा भास्कर ने सुषमा स्वराज के निधन पर ट्वीट करते हुए शोक व्यक्त किया. उन्होंने सुषमा स्वराज को एक शानदार सांसद, एक अच्छी वक्ता और एक दयालु विदेश मंत्री बताया.

सांसद व अभिनेता सनी देओल ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया.

इसके साथ ही निर्माता एकता कपूर, अभिनेता आयुष्मान खुराना और रितेश देखमुख ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि व्यक्त की.

ये भी पढ़ें: ‘कल आकर 1 रुपये फीस ले जाइए’, हरीश साल्‍वे से इतनी बात कह दुनिया छोड़ गईं सुषमा स्‍वराज

ये भी पढ़ें: सुषमा स्‍वराज ने जब UN में लगाई थी दहाड़, पूरी दुनिया के आगे बेनक़ाब हो गया था पाकिस्‍तान