SPG हटने के बाद प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी सेंध, घर में घुसाई कार, करने लगे सेल्फी की जिद, केस दर्ज

प्रियंका गांधी के स्टाफ ने जब सीआरपीएफ अधिकारियों से कार के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि कार को दिल्ली पुलिस द्वारा अनुमति दी गई थी.
Priyanka Gandhi house, SPG हटने के बाद प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी सेंध, घर में घुसाई कार, करने लगे सेल्फी की जिद, केस दर्ज

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई थी. पांच लोगों के साथ एक कार सीधे प्रियंका गांधी के पोर्च तक पहुंच गई थी. इस मामले में प्रियंका गांधी के दफ्तर से संबंधित विभागों पर शिकायत दर्ज कराई गई है.

इस मामले में सुरक्षा अधिकारियों के पसीने छूटे हुए हैं.  प्रियंका गांधी के घर के बाहर सुरक्षा समीक्षा की जा रही है. दिल्ली पुलिस सुरक्षा यूनिट के एक एसीपी प्रियंका गांधी के घर पहुंचे है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

सुरक्षा एजेंसियों के तमाम दावे धरे के धरे रह गए और हद तो तब हो गई जब कार से उतरे लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की सीधी फर्माइश कर डाली. पिछले कुछ दिनों से उनकी और समूचे गांधी परिवार की सुरक्षा के स्तर को कम किए जाने की खबरें चर्चा में रही हैं.

ऐसे में सीआरपीएफ की वीआईपी सिक्योरिटी यूनिट के रहते कार बिना किसी जांच या रोकटोक के दिनदहाड़े सीधे कैसे पोर्च तक पहुंची, यह एक बड़ा सवाल बन गया है. प्रियंका गांधी के स्टाफ ने जब सीआरपीएफ अधिकारियों से कार के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि कार को दिल्ली पुलिस द्वारा अनुमति दी गई थी.

Related Posts