शादी में फोटो खींचने आया था फोटोग्राफर, उसी के साथ भाग गई दुल्हन

शादी में फोटो खींचने आए फोटोग्राफर से दुल्हन को एक महीने पहले ही हो गया था प्यार.

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में अनोखे प्यार का मामला सामने आया है जिसमें दुल्हन अपनी शादी के दिन एक महीने पुराने प्रेमी के साथ भाग गई. शादी से एक महीने पहले दुल्हन को एक फोटोग्राफर से प्यार हो गया. शादी के दिन फोटो खींचने वही आया. सात फेरों के बाद दोनों ने भागने की योजना बनाई लेकिन कामयाब नहीं हुए. दूसरे मौके के लिए उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा.

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को संबंध बनाने से मना कर दिया और कहा कि उसे कम से कम 6 महीने का समय चाहिए. पति को ये बात पसंद नहीं आई और उसने सास से बात की. सास ने अपनी बेटी को समझाया लेकिन बात नहीं बनी. शादी के चार दिन बाद पग फेरने वापस अपने मायके आई और वहीं से फोटोग्राफर के साथ चुपके से निकल गई.

दुल्हन शादी के गहने भी साथ लेकर भागी थी. मायके वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. शाम को घर वालों के पास फोन करके उसने बताया कि अपनी दोस्त के घर है लेकिन जल्दी ही पूरी कहानी का पता चल गया. जानकारी मिलते ही पति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी.

बता दें कि ये शादी 27 जून 2019 को हुई थी और एक जुलाई को दुल्हन फरार हो गई. वकील अरुण शर्मा ने बताया कि गंगा विहार निवासी पति ने गोकुलपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें:

गाड़ियों में कॉन्डम रखकर चल रहे दिल्ली के कैब ड्राइवर, जानिए क्यों

मुंबई की सड़कों पर घूम रहा दुनिया का सबसे बड़ा ‘अय्याश’, देखें स्टाइलिश लाइफ